ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद रकुल प्रीत के हाथ लगीं बड़ी फिल्म

 NCB द्वारा ड्रग्स मामलों में समन भेजे जाने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत को फिल्म के लिए साइन किया गया है. रकुल लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. अभी तक उन्हें NCB से क्लीन चीट नहीं मिली है.  लेकिन इसी बीच उनके हाथ एक बड़ी फिल्म लग चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2020, 12:45 PM IST
  • 7 साल बाद एक फिल्म में अजय और अमिताभ
  • अजय देवगन के साथ दुबारा फिल्म में आएंगी नजर
ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद रकुल प्रीत के हाथ लगीं बड़ी फिल्म

मुंबई: कुछ समय पहले ही थ्रिलर फिल्म मे डे की घोषणा की गई थी जिसमें प्रमुख एक्टर के रूप में अजय देवगन और बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन का नाम सामने आया था. इसी बीच अब फिल्म की एक्ट्रेस के नाम पर भी मुहर लग चुकी है.

बता दें कि NCB द्वारा ड्रग्स मामलों में समन भेजे जाने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत को फिल्म के लिए साइन किया गया है. रकुल लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. अभी तक उन्हें NCB से क्लीन चिट नहीं मिली है.  लेकिन इसी बीच उनके हाथ एक बड़ी फिल्म लग चुकी है.

इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर के दी है. फिल्म में रकुल पॉयलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी. इससे पहले रकुल अजय देवगन के साथ फिल्म दे दे प्यार दे में नजर आ चुकी हैं. 

कपूर खानदान की बहू बनने जा रही हैं 'मरजावां" एक्ट्रेस तारा सुतारिया, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

 

फिल्म को लेकर रकुल उत्साहित नजर आ रही हैं. क्योंकि वह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. वहीं अजय देवगन के साथ दुबारा काम करने को लेकर भी खुशी जाहिर की.

आपको बता दें कि इस फिल्म को अजय देवगन ही प्रोड्यूस और डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अगल महीने दिसंबर में शुरू होने वाली है जिसे हैदराबाद में शूट किया जाएगा. 

7 साल बाद एक फिल्म में अजय और अमिताभ
अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने एक साथ कई फिल्में की है जिसमें 'मेजर साब', 'खाकी', 'सत्याग्रह', 'हिंदुस्तान की कसम' और 'हम किसी से कम नहीं' जैसी फिल्में शामिल है. और करीब 7 साल बाद ये दोनों फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

 

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़