Rhea Chakraborty और showik की न्यायिक हिरासत बढ़ी, 20 अक्टूबर तक रहेंगे जेल में

ड्रग्स केस में Rhea Chakraborty और उनके भाई showik को 14 दिन के लिए और जेल में रहना पड़ेगा. बॉम्बे हाई कोर्ट ने मंगलवार को रिया और शौविक समेत सभी 6 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2020, 02:32 PM IST
    • स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने Rhea Chakraborty , showik Chakraborty और अन्य की न्यायिक हिरासत की अवधि 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी है.
    • रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती समेत अन्य 18 आरोपियों की न्यायिक हिरासत की मियाद मंगलवार 6 अक्टूबर को खत्म हो रही थी.
Rhea Chakraborty और showik की न्यायिक हिरासत बढ़ी, 20 अक्टूबर तक रहेंगे जेल में

मुंबईः Rhea Chakraborty की मुसीबतें कम नहीं हुई हैं. अभिनेता Sushant Singh Rajput से ड्रग्स मामले में अभी उन्हें और परेशानियों का सामना करना होगा. ड्रग्स मामले में गिरफ्तार rhea chakraborty  और उनके भाई showik के लिए 6 अक्टूबर की तारीख फिर से एक बड़ा झटका लेकर आई है. दरअसल दोनों भाई-बहन को अभी भी न्यायिक हिरासत में रहना होगा. इसकी तारीख बढ़ा दी गई है. 

6 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज
जानकारी के मुताबिक, ड्रग्स केस में Rhea Chakraborty और उनके भाई showik को 14 दिन के लिए और जेल में रहना पड़ेगा. बॉम्बे हाई कोर्ट ने मंगलवार को रिया और शौविक समेत सभी 6 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी. 

स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने Rhea Chakraborty , showik Chakraborty  और अन्य की न्यायिक हिरासत की अवधि 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी है. 

6 अक्टूबर को खत्म हो रही थी मियाद
दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती समेत अन्य 18 आरोपियों की न्यायिक हिरासत की मियाद मंगलवार 6 अक्टूबर को खत्म हो रही थी. पिछली बार विशेष अदालत ने रिया की न्यायिक हिरासत की अवधि 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी. NCB की गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.  

20 अक्टूबर को होगी सुनवाई
इस मामले में अब अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी. फिलहाल रिया   (Rhea Chakraborty) और शौविक (showik Chakraborty )  मुंबई की भायकला जेल में बंद है. रिया और शौविक के अलावा सैमुअल मिरांडा, दिपेश सावंत, बासित परिहार, जैद विलात्रा इस मामले में आरोपी हैं.

इससे पहले रिया समेत 6 लोगों की जमानत याचिका पर 24 सितंबर को रिया की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी. जिसका फैसला 29 सितंबर तक सुरक्षित रख लिया गया था. इसके बाद इस दिन हुई सुनवाई में एनसीबी की दलीलों के आधार पर 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत बढ़ा दी थी. 

यह भी पढ़िएः AIIMS की रिपोर्ट पर मचे बवाल के बीच CBI का बड़ा कदम, वापिस लिया सुशांत का विसरा सैंपल

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-
Android Link -

 

ट्रेंडिंग न्यूज़