इंस्टाग्राम पर Shehnaaz Gill के हुए 7 मिलियन फॉलोअर्स

बिग बॉस (Bigg Boss) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. एक बार फिर शहनाज सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2021, 02:43 PM IST
  • शहनाज के हुए 7 मिलियन फॉलोवर्स
  • सोशल मीडिया पर फैंस दे रहें बधाई
इंस्टाग्राम पर Shehnaaz Gill के हुए 7 मिलियन फॉलोअर्स

मुंबई: पंजाबी एक्ट्रेस व सिंगर शहनाज गिल की जैसे बिग बॉस में आने के बाद किस्मत ही बदल चुकी है. शहनाज हर दिन नई-नई उपलब्धियों को हासिल करती नजर आ रही हैं. बता दें कि शहनाज को पंजाब की कटरीना के नाम से भी जाना जाता है.

ये भी पढ़ें-Rahul Vaidya ने Rubina Dilaik के लिए गाया रोमांटिक गाना, दोनों के बीच मिटी दूरियां.

इसी के साथ बता दें कि शहनाज (Shehnaaz Gill) के सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं. जैसे ही शहनाज के 7 मिलियन फॉलोवर्स हुए वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती नजर आ रही हैं. शहनाज के फैन्स SHEHNAAZ HITS 7M ON IG के नाम से लगातार ट्वीट कर रहे हैं.

महज कुछ ही समय में 80k ट्वीट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के लिए किया जा चुका है. अभी तक शहनाज ने फैंस को इसके लिए तो शुक्रिया नहीं किया है. यूं तो शहनाज सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हर प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारी फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें-राखी सावंत ने इस अनोखे ढंग में की Runner-Up बनने की तैयारी, क्या हो पाएंगी कामयाब?

हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह रैपर बादशाह के साथ नजर आ रही हैं. शहनाज और बादशाह के साथ अमित उचाना भी दिख रहे हैं. यह वीडियो शेयर कर शहनाज ने लिखा है कि 'चलो दोनों साइड हटो. इस सॉन्ग की सारी फुटेज भी मैं ही लूंगी. बेबी आई एम टॉपटकर.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है. कुछ ही समय में यह वायरल वीडियो की लिस्ट में आ चुकी है. बता दें कि जल्द ही बादशाह के साथ शहनाज गाना टॉप टकर में नजर आने वाली हैं. इस गाने की शूटिंग के लिए शहनाज कश्मीर गई थीं जहां से उन्होंने कई सारी तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट किए थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़