टेक्नो ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन, कम कीमत पर एक बेहतर विकल्प

ट्रांसन होल्डिग्स स्वामित्व वाली वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो अपना नया डिवाइस  स्पार्क पावर 2 को भारतीय बाजार में 17 जून को लॉन्च कर चुका है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2020, 04:20 PM IST
    • 10,000 में लॉन्च किया गया फोन
    • 6,000 mAh बैटरी के साथ किया गया लॉन्च
टेक्नो ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन, कम कीमत पर एक बेहतर विकल्प

नई दिल्ली: टेक्नो ने अपने इस फोन को भारतीय बाजार में चीनी निर्माता स्मार्टफोन कंपनी शाओमी को कड़ा मुकाबला देने के लिए लॉन्च किया है. फोन की कीमत महज 10,000 बताई जा रही है.

कंपनी ने इसका टीजर पहले ही लॉन्च कर दिया था जिसमें फोन की खासियत उसकी बैटरी, बड़ा डिस्प्ले और कैमरे को बताया गया था जो इस कीमत में एक बेहतर ऑप्शन है. बताया जा रहा है कि यह डिवाइस अपनी श्रेणी में सबसे अच्छी बैटरी वाला स्मार्टफोन भी है.

सैमसंग ने लॉन्च किया Galaxy A21S, लिंक पर क्लिक कर जानें पूरी डिटेलस.

फीचर्स
हैंडसेट में 6,000 एमएएच या उससे भी ऊपर दमदार बैटरी होगी. स्मार्टफोन में अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ डिस्प्ले भी दिया गया है. ये दो खूबियों संभावित रूप से इसे 10,000 रुपये के सेगमेंट में सबसे अच्छा पावर प्ले एंटरटेनमेंट डिवाइस बना सकती हैं. यह फोन इस रेंज में मौजूद कई फोन से एक बेहतर विकल्प है और यह स्मार्टफोन मौजूदा सेगमेंट लीडर्स : रेडमी 8 और रियलमी 5 आई को सीधी चुनौती दे सकता है.

बैटरी की खासियत
फोन को ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीदा जा सकता है. फ्लिपकार्ट पर फोन का टीजर वीडियो भी मौजूद है जिससे पता चलता है कि इस स्मार्टफोन की शक्तिशाली बैटरी एक तेज चार्जर के साथ पेश की जाएगी, जो केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ 3 घंटे के लिए स्मार्टफोन को पावर दे सकती है. फोन की बिक्री 23 जून से शुरू की जा रही है.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़