'शिवसेना' ज्वाइन करते ही उर्मिला ने कंगना पर साधा निशाना

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने मंगलवार को शिवसेना ज्वाइन कर लिया है. शिवसेना ज्वाइन करते ही कंगना पर उर्मिला ने हमला बोला है. बता दें कि उर्मिला और कंगना की जुबानी जंग लगातार जारी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2020, 07:44 PM IST
    • महिलाओं को आगे बढ़ाने का काम
    • उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद में भेजने की तैयारी
    • 2019 के लोकसभा चुनाव में उर्मिला लड़ चुकी हैं चुनाव
'शिवसेना' ज्वाइन करते ही उर्मिला ने कंगना पर साधा निशाना

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने मंगलवार को शिवसेना ज्वाइन कर लिया है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray) की मौजूदगी में शिवसेना (Shiv Sena) में शामिल हुईं हैं. 

बता दें कि उर्मिला शिवसेना में शामिल उद्धव ठाकरे के निवास स्थल मातोश्री में हुईं. उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने उर्मिला के हाथ में रक्षा सूत्र बांधकर पार्टी ज्वाइन कराया. इस दौरान उर्मिला शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे को नमन करते हुए भी देखी गईं. इससे पहले उर्मिला ने कांग्रेस (Congress) पार्टी को ज्वाइन कर अपने राजनीति करियर की शुरुआत की थी. 2019 के लोकसभा चुनाव में उर्मिला पार्टी की टिकट से चुनाव भी लड़ा था. लेकिन उन्हें हार मिली थी और उसके करीब 5 महीने बाद में उर्मिला ने पार्टी छोड़ दी थी.

Bollywood किस्से: अमिताभ के लिए जब फ्री में काम करने के लिए तैयार हो गई थीं रेखा, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

कंगना को दिया जा रहा है बिना मतलब का भाव
शिवसेना ज्वाइन करने के साथ ही उर्मिला ने कंगना पर पहला हमला करते हुए कहा कि उन्हें बिना मतलब का भाव दिया जा रहा है. जिसके वह काबिल नहीं हैं. इसके साथ ही उर्मिला ने कंगना के बारे में कई दफा इंटरव्यू में बात करते हुए हमला बोला है. यहां तक कि कंगना के ड्रग्स पर दिए गए बयानों पर उर्मिला ने कंगना के होमटाउन हिमाचल प्रदेश को ही ड्रग्स का ओरिजन बताया था.

महिलाओं के लिए काम करना मकसद
बता दें कि जब उर्मिला से कांग्रेस पार्टी छोड़ने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ किया कि उनका मकसद समाज सेवा का है. और वह पार्टी छोड़ने के बाद भी समाज के लोगों के लिए काम कर रही थीं. उर्मिला ने शिवसेना की बात करते हुए कहा कि इस दल में महिलाओं के लिए मजबूती से काम किया जा रहा है और उनके साथ उर्मिला भी महिलाओं को आगे बढ़ाने का काम करेंगी.

विधान परिषद भेजा गया नाम
बताया जा रहा है कि शिवसेना (Shiv Sena) उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) को विधान परिषद में भेजने की तैयारी में है. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के पास सरकार की तरफ से भेजी गई 12 नामों की सूची में उर्मिला का नाम भी शामिल है. इसके अलावा, इस कोटे के लिए सरकार ने 11 और नाम भेजे हैं. हालांकि राज्यपाल ने अभी इन 12 नामों को मंजूरी नहीं दी है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

 

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़