खिलाड़ी कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी वाणी कपूर

'वॉर' एक्ट्रेस वाणी कपूर के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम के लिए वाणी कपूर को लीड एक्ट्रेस के तौर पर चुन लिया गया है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2020, 12:20 PM IST
    • 2 अप्रैल, 2021 को फिल्म होगी रिलीज
    • अक्षय की पत्नी की भूमिका निभाएंगी वाणी
    • पहली बार अक्षय के साथ नजर आएंगी वाणी
खिलाड़ी कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी वाणी कपूर

मुंबई: अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' का उनके फैंस उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं. कुछ समय पहले अक्षय की इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया था जिसमें अक्षय रेट्रो लुक में नजर आ रहे थें.

फिल्म 'Thor' की इस एक्ट्रेस का यह रूप देखा नहीं होगा आपने.

लेकिन उस समय तक अक्षय के अपोजिट एक्ट्रेस को कास्ट नहीं किया गया था. लेकिन अब फिल्ममेकर्स ने अक्षय की अपोजिट अदाकारा को फाइनल कर लिया है. फिल्म में अक्षय के साथ लीड रोल में 'वॉर' फिल्म एक्ट्रेस वाणी कपूर नजर आने वाली हैं. फिल्म वॉर में वाणी ऋतिक रोशन के साथ नजर आ चुकी हैं. वाणी बेल बॉटम में अक्षय की पत्नी का रोल निभाती नजर आएंगी वहीं वाणी को फिल्म में अहम रोल निभाते दिेखाया जाएगा.

नूपुर सेनन को लिए जाने की थी चर्चा

बता दें कि वीडियो एल्बम 'फिलहाल' में अक्षय और कीर्ति सेनन की बहन नूपुर सेनन की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी. जिसके बाद खबरें थी कि इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार के साथ नूपुर नजर आ सकती हैं. लेकिन यह रोल वाणी कपूर के हाथ लग चुका है. वाणी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत यशराज फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से की थी जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. 

'अर्जुन रेड्डी' फेम विजय को माना गया 'मोस्ट डिजायरेबल मैन'

अगले साल फिल्म होगी रिलीज

'बेल बॉटम' साउथ फिल्म की ऑफिशियल रीमेक है. यह फिल्म 80 के दशक से प्रभावित एक सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म अगले साल 2 अप्रैल, 2021 में रिलीज की जाएगी. फिलहाल फिल्म के लिए लोकेशन और बाकी चीजों का चुनाव किया जा रहा है.

ट्रेंडिंग न्यूज़