क्या 'सड़क 2' के डिसलाइक्स से डर गया बॉलीवुड, सुशांत के लिए CBI जांच की मांग तेज

'सड़क 2' के रिकॉर्ड तोड़ डिसलाइक्स के बाद से कई बॉलीवुड स्टार सामने आकर सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच की मांग करते नजर आ रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2020, 11:00 AM IST
    • परिणीति चोपड़ा शामिल हुई cbiforssr की मुहिम में
    • वरुण धवन ने भी मांगा सुशांत के लिए इंसाफ
    • सड़क 2 के डिसलाइक्स से डरे बॉलीवुड स्टार्स!
 क्या 'सड़क 2' के डिसलाइक्स से डर गया बॉलीवुड, सुशांत के लिए CBI जांच की मांग तेज

मुंबई: आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज किया गया. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लोगों में नेपोटिज्म के नाम पर गुस्सा है. 

इसके अलावा जब महेश भट्ट का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह सुशांत को लेकर बोल रहे थे और इसी दौरान सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की साथ की कई तस्वीरें भी वायरल हुई. उसके बाद से ही लोगों ने महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती को ट्रोल करना शुरू किया. सड़क 2 के ट्रेलर रिलीज होने के पहले से ही लोग महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म सड़क 2 का विरोध कर रहे थे.

श्रीदेवी ने मिथुन चक्रवर्ती से कर ली थी गुपचुप शादी.

और उनका विरोध तब सामने आया जब ट्रेलर रिलीज किया गया और महज 24 घंटे में ट्रेलर ने यूट्यूब पर डिसलाइक्स के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. फिल्म का विरोध लगातार किया जा रहा है.

इसी बीच कुछ बॉलीवुड स्टार्स सुशांत की मौत के 2 महीने बाद सीबीआई जांच की मांग करते नजर आ रहे हैं. जिसमें एक्टर वरुण धवन और परिणीति चोपड़ा जैसे स्टार्स शामिल है. वरुण ने अपनी इंस्टा स्टोरी में 'हैशटैगसीबीआईफॉरएसएसआर'(#CBIforSSR) लिखा. वहीं परिणीति चोपड़ा जो कि सुशांत के साथ फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में नजर आ चुकी हैं ने भी सीबीआई जांच की मांग की. उन्होंने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, ''इस समय सिर्फ सुशांत के लिए न्याय की जरूरत है, हैशटैगजस्टिसफॉरसुशांत(#Justiceforsushant).''

बता दें कि इस बीच सूरज पंचोली जिनका केस से जुड़े होने की खबर सामने आ रही है उन्होंने भी सीबीआई जांच की मांग की है.

ट्रेंडिंग न्यूज़