चालान कटने के बाद विवेक ओबरॉय बोले 'प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया...'

विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) हाल ही में बिना हेलमेट पहने मुंबई की सड़कों पर बाइक दौड़ाते दिखे. सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस दौरान उन्होंने मास्क भी नहीं लगाया हुआ था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2021, 05:41 PM IST
  • विवेक ओबरॉय हाल ही में बिना हेलमेट पहने बाइक राइड करते दिखे
  • अब विवेक ने अपनी इस गलती के लिए मुंबई पुलिस से माफी मांगी है
चालान कटने के बाद विवेक ओबरॉय बोले 'प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया...'

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) हाल ही में बिना हेलमेट पहने मुंबई की सड़कों पर बाइक दौड़ाते दिखे. सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस दौरान उन्होंने मास्क भी नहीं लगाया हुआ था. इस कारम उन पर फाइन भी लगा दिया गया. सोशल मीडिया पर भी नियमों की धज्जियां उड़ाने को लेकर विवेक को खूब ट्रोल किया जा रहा है.

नई बाइक की सवारी करने निकले थे विवेक

हालांकि, विवेक ने मुंबई पुलिस द्वारा खुद पर लगाए गए इस 500 रुपये के फाइन पर प्रतिक्रिया जाहिर की है. बता दें कि इस दौरान विवेक साथ उनकी पत्नी प्रियंका भी बाइक पर सवार थीं.

दोनों वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) के मौके पर अपनी नई हार्ले डेविडसन बाइक पर घूमने के लिए निकले थे. दोनों ने जमकर अपनी सवारी का लुत्फ उठाया.

विवेक ने मांगी माफी

अब विवेक ने अपनी गलती का अहसास करते हुए, मुंबई पुलिस को एक ट्वीट (Tweet) भी किया है. इसमें उन्होंने लिखा, 'प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया, निकले थे नई बाइक पर हम और हमारी जान, बिना हेलमेट के कट गया चालान. बिना हेलमेट के बाइक चलाएंगे? मुंबई पुलिस आपको पकड़ लेगी.'

विवेक ने अदा किया मुंबई पुलिस का शुक्रिया

विवेक ने अपने ट्वीट में आगे मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, 'शुक्रिया मुंबई पुलिस मुझे यह अहसास करवाने के लिए कि सुरक्षा सबसे अधिक महत्वपूर्ण है. सुरक्षित रहें. हेलमेट और मास्क पहनें.'

अब सोशल मीडिया पर विवेक का यह ट्वीट भी काफी वायरल हो रहा है. जहां एक ओर लोग उनकी निंदा कर रहे हैं, वहीं उनके माफी मांगने के तरीके पर खुश भी हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 Finale: मिलिए असल जिंदगी की निक्की तंबोली से, नहीं जानते होंगे ये बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़