जेल में बंद AAP सांसद संजय सिंह की बेटी का भावुक वीडियो हुआ वायरल, कहा-हिम्मत रखेंगे...

दरअसल, जेल में बंद आप नेता संजय सिंह ने एक पत्र सुलतानपुर की जनता के नाम भेजा था. इस पत्र को पढ़ते हुए इशिता भावुक हो गईं. इशिता सिंह ने कहा कि आज अगर बाहर आप हिम्मत रखेंगे, तो वो अंदर अपनी लड़ाई हिम्मत से लड़ पाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2024, 05:07 PM IST
  • जानें क्या बोली संजय सिंह की बेटी
  • कई आप नेता रहे मौजूद
जेल में बंद AAP सांसद संजय सिंह की बेटी का भावुक वीडियो हुआ वायरल, कहा-हिम्मत रखेंगे...

नई दिल्लीः दिल्ली में शराब घोटाले के मामले में जेल में बंद आप सांसद संजय सिंह की बेटी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, उनकी बेटी इशिता सिंह यूपी के सुलतानपुर में भाषण देती दिख रही हैं. भाषण के दौरान उन्होंने अपने पिता का जिक्र किया जिसके बाद भावुक होकर उन्होंने कुछ बातें कहीं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोर रहा है.

सुलतानपुर में दिया भाषण
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में बुधवार को आजाद सेवा समिति के 28वें वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में संजय सिंह की बेटी इशिता सिंह पिता की जगह पहुंची थीं. सुल्तानपुर के इस कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के मंत्री गोपाल राय समेत कई विधायक शामिल हुए. 

जानें क्या बोंली इशिता सिंह
दरअसल, जेल में बंद आप नेता संजय सिंह ने एक पत्र सुलतानपुर की जनता के नाम भेजा था. इस पत्र को पढ़ते हुए इशिता भावुक हो गईं. इशिता सिंह ने कहा कि आज अगर बाहर आप हिम्मत रखेंगे, तो वो अंदर अपनी लड़ाई हिम्मत से लड़ पाएंगे. क्योंकि जो उनके साथ हो रहा है, वह बहुत गलत हो रहा है. इशिता ने कहा-मेरे पापा ने कहा कि अगर मैं जेल में बंद हैं तो क्या हुआ…आप मेरी आवाज बनो, मेरी जनता का काम नहीं रुकना चाहिए. गरीबो-पिछड़ों को न्याय मिलना चाहिए…किसी का इलाज नहीं रुकना चाहिए…किसी की पढ़ाई नहीं रुके…ठंड में हर गरीब को कंबल मिले. 

कहा- पापा तानाशाही से लड़ रहे
इशिता ने कहा- पापा तानाशाहों से लड़ रहे हैं और हर तानाशाह डरपोक और कायर होता है. संकट के समय ही इंसान की बहादुरी की परीक्षा होती है, तुम लोगों को मेरी ताकत बनना है. इशिता सिंह ने जोशीले वाले अंदाज में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की कविता भी पढ़ी- 'खूब करो साहब कोशिश हमें मिट्टी में मिलाने की, लेकिन शायद आप भूल गए हैं कि हम वो बीज हैं जिसे आदत है बार-बार उग जाने की' इसके अलावा उन्होंने इशिता सिंह ने इंकलाब जिंदाबाद का नारा भी लगाया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़