सुशील कुमार के बाद इस ओलंपियन पर लगे गंभीर आरोप, दोस्त की हत्या से जुड़ा है मामला

ओलंपियन हॉकी खिलाड़ी बीरेंद्र लाकड़ा पर अपने दोस्त आनंद टप्पो की हत्या का आरोप लगा है. आनंद टप्पो के पिता बंधना ने लकड़ा और मंजीत टेटे नाम की एक लड़की पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2022, 08:07 AM IST
  • अपार्टमेंट में लटका मिला था आनंद का शव
  • लकड़ा पर लगा जांच प्रभावित करने का आरोप
सुशील कुमार के बाद इस ओलंपियन पर लगे गंभीर आरोप, दोस्त की हत्या से जुड़ा है मामला

भुवनेश्वर: ओलंपियन हॉकी खिलाड़ी बीरेंद्र लाकड़ा पर अपने दोस्त आनंद टप्पो की हत्या का आरोप लगा है. आनंद टप्पो के पिता बंधना ने लकड़ा और मंजीत टेटे नाम की एक लड़की पर गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि वे उनके बेटे की मौत के लिए जिम्मेदार हैं. सभी ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले के रहने वाले हैं.

अपार्टमेंट में लटका मिला था आनंद का शव

गौरतलब है कि आनंद टप्पो का शव 28 फरवरी को इंफोसिटी थाना क्षेत्र के भुवनेश्वर में एक अपार्टमेंट में लटका मिला था. पुलिस को संदेह है कि आनंद ने आत्महत्या की है. हालांकि, मृतक के पिता द्वारा लगाए गए आरोप ने राज्य के हॉकी प्रेमियों को झकझोर कर रख दिया है.

बंधना ने आरोप लगाया, "मेरे बेटे की मौत के समय फ्लैट में केवल लकड़ा और मंजीत टेटे ही मौजूद थे. मुझे संदेह है कि मनजीत आनंद की प्रेमिका हो सकती है और लकड़ा का भी लड़की के साथ कुछ संबंध था."

लकड़ा पर लगा जांच प्रभावित करने का आरोप

बंधना टप्पो ने आगे बताया कि आनंद की इसी साल 16 फरवरी को शादी हुई थी और 18 फरवरी को उनका रिसेप्शन रखा गया था, जिसमें बीरेंद्र लकड़ा शामिल हुए थे. उन्होंने दावा किया कि 28 फरवरी को आनंद भुवनेश्वर गए थे और यह घटना उनके फ्लैट में पहुंचने के कुछ समय बाद हुई.

उन्होंने आगे आरोप लगाया कि परिवार को पुलिस से मदद नहीं मिल रही थी और ओडिशा पुलिस में डीएसपी रैंक का अधिकारी होने के नाते लकड़ा जांच को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे. बंधना ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की. आरोपों पर अब तक न तो लकड़ा और न ही मंजीत ने कोई टिप्पणी की है.

दूसरी ओर, एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इंफोसिटी पुलिस स्टेशन में एक अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और वे इस मामले में आगे की जांच के लिए विसरा रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़िए: पीड़िता के शरीर पर चोटों की अनुपस्थिति का मतलब सहमति से यौन संबंध नहीं है: पटना HC

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़