Uttarkashi Tunnel: टनल में फंसी 41 सांसों को बचाने पर देश रेस्क्यू टीम को कर रहा सलाम, सेलिब्रिटी भी दिल खोलकर लुटा रहे प्यार

उत्तरकाशी टनल में 17 दिनों से फंसे मजदूरों को रेस्क्यू टीम ने कड़ी महक्कत के बाद मंगलवार रात एक-एक करके सभी मजदूरों को बाहर निकाल लिया है. टनल में फंसे सभी मजदूरों के साथ-साथ उनके परिजनों और रेस्क्यू टीम ने राहत की सांस भरी.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Nov 29, 2023, 10:40 AM IST
Uttarkashi Tunnel: टनल में फंसी 41 सांसों को बचाने पर देश रेस्क्यू टीम को कर रहा सलाम, सेलिब्रिटी भी दिल खोलकर लुटा रहे प्यार

Uttarakhand Tunnel Collapse: उत्तरकाशी टनल में 17 दिनों से फंसे 41 मजदूरों को रेस्क्यू टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद मंगलवार रात एक-एक करके बाहर निकाल लिया गया है. टनल में फंसे सभी मजदूरों के साथ-साथ उनके परिजनों और रेस्क्यू टीम ने राहत की सांस भरी. सभी श्रमिकों को देख कर पूरे देश में खुशी की लहर है. बात दें इस रेस्क्यू ऑपरेशन पर देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की निगाहें टिकी हुई थी. मजदूरों की सलामती के लिए पूरा देश प्रार्थना कर रहा था. टनल से सुरक्षित मजदूरों के बाहर आने के बाद सभी देशवासी ऑपरेशन को सक्सेसफुल बनाने वाली रेस्क्यू  टीम को सलाम कर रहे हैं. तो वहीं सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी भी रेस्क्यू टीम की सराहना कर रहे हैं

सेलिब्रिटी कर रहे रेस्क्यू टीम को सलाम...
सभी मजदूरों को टनल से बाहर निकालने के बाद रेस्क्यू टीम की हर तरफ सराहना हो रही है. हर कोई 41 मजदूरों को बचाने वाली टीम की तारीफ कर रहा है. सोशल मड़िया पर भी लोग दिल खोलकर लाइक्स दे रहे हैं और कमेंट्स लिख रहे हैं. वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने भी ट्वीट कर रेस्क्यू टीम को बधाई दी है.

अक्षय कुमार 
उन्होंने ट्वीट कर लिखा " यह जानकार बहुत ख़ुशी हो रही है की टनल में फंसे 41 मजदूरों को बचा लिया गया है. इस खबर से चैन मिला है. उन्होंने लिख्जा रेस्क्यू टीम के हर एक मेंबर को मेरा सलाम. ये एक नया भारत है और हम सब बहुत ही गर्व महसूस करते हैं.  

अभिषेक बच्चन
अभिषेक बच्चन ने भी टनल में फंसे 41 श्रमिको को बचाने वाली रेस्क्यू टीम का आभार व्यक्त किया है. अभिषेक बच्चन ने ट्वीट पर लिखा कि उत्तरकाशी सिलक्यारा  सुरंग में फंसे हमारे 41 मजदूरों को बचाने की हर कोशिश करने वाली रेस्क्यू टीम और सभी एजेंसियों का बहुत-बहुत आभार और उससे भी बड़ा सलाम. जय हिन्द!

जैकी श्रॉफ
जैकी श्रॉफ ने फंसे हुए मजदूरों की बचाने वाली 22 एजेंसियों को सलाम किया है. एक्टर रितेश देशमुख ने रेस्क्यू टीम के मेंबर्स की सराहना की है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़