अमित शाह का राहुल पर पलटवार, 1962 से आज तक के मुद्दे पर बहस करने की दी चुनौती

गृहमंत्री अमित शाह ने गांधी परिवार के बेबुनियाद और शर्मनाक बयानों को जोरदार पलटवार किया है. चीन के मुद्दे पर राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने सेना और सरकार को निशाने पर लेकर बहुत निराशाजनक राजनीति की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2020, 04:46 PM IST
    • अमित शाह का राहुल पर पलटवार
    • पाकिस्तान और चीन को खुश करने वाली बयानबाजी कर रहे राहुल गांधी
अमित शाह का राहुल पर पलटवार, 1962 से आज तक के मुद्दे पर बहस करने की दी चुनौती

नई दिल्ली: भारत और चीन के बीच सीमा विवाद पर कांग्रेस के बेबुनियाद सवालों का जवाब खुद गृहमंत्री अमित शाह ने दिया है. उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि 1962 में कांग्रेस की तत्कालीन सरकार ने देश को धोखा देकर चीन को भारत पर हावी होने का मौका दिया था. मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वे 1962 से लेकर आज तक के हर विषय पर बहस करें और सभी सवालों का जवाब दें. संसद सत्र शुरू होने जा रहा है और राहुल गांधी खुलकर चर्चा करें तथा सरकार हर मुद्दे पर चर्चा करने को तैयार है. 

पाकिस्तान और चीन को खुश करने वाली बयानबाजी कर रहे राहुल गांधी

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि गलवान घाटी में झड़प पर भारत की प्रतिक्रिया को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर लगातार सवाल उठाए. यहां तक कि राहुल गांधी ने “Surender Modi” तक ट्वीट कर डाला. ये सब करके राहुल गांधी ने पाकिस्तान और चीन को खुश करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- बोले गृहमंत्री शाह- डिप्टी सीएम के अनुमान ने दिल्ली वालों को डराया

सैनिकों ने चीन सिखाया कड़ा सबक

राहुल गांधी लगातार भारत के सैनिकों के मनोबल को गिराने वाली बयानबाजी की है. वे सैनिको के शौर्य को सवालों के घेरे में ला रहे हैं. समाचार एजेंसी को इंटरव्यू देते हुए अमित शाह ने कहा कि चर्चा से कोई नहीं डरता है. मगर जब देश के जवान संघर्ष कर रहे हों, सरकार स्टैंड लेकर ठीक कदम उठा रही है, उस वक्त पाकिस्तान और चीन को खुश हो इस प्रकार के बयान ठीक नहीं है.

ट्रेंडिंग न्यूज़