बोले गृहमंत्री शाह- डिप्टी सीएम के अनुमान ने दिल्ली वालों को डराया

एक मीडिया इंटरव्यू में गृहमंत्री शाह ने दिल्ली में कोरोना के मामलों को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के कथन से असहमति जताई है. उन्होंने कहा इस तरह के बयान का लोगों पर नकारात्मक असर पड़ा

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2020, 03:10 PM IST
    • गृहमंत्री शाह ने दिल्ली में कोरोना के मामलों को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के कथन से असहमति जताई है.
    • दिल्ली में 31 जुलाई तक 5.5 लाख मामलों की स्थिति नहीं आएगी- अमित शाह
बोले गृहमंत्री शाह- डिप्टी सीएम के अनुमान ने दिल्ली वालों को डराया

नई दिल्लीः कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले में राजधानी दिल्ली की स्थिति को परेशानी में डाल दिया है. हर दिन रिकॉर्ड मामले सामने आने से लोगों में डर बढ़ने लगा है. संकट के इस दौर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने इस पूरे मामले में पक्ष जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोरोना की स्थिति पर भय और भ्रम फैलाया गया. 

सिसोदिया के बयान पर की टिप्पणी
एक मीडिया इंटरव्यू में गृहमंत्री शाह ने दिल्ली में कोरोना के मामलों को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के कथन से असहमति जताई है. उन्होंने कहा कि जून के दूसरे सप्ताह के आसपास, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि 31 जुलाई अंत तक 5.50 लाख लोग वायरस से संक्रमित हो जाएंगे.

उन्होंने कहा कि था दिल्ली में कोई जगह नहीं बचेगी, कोई बेड नहीं बचेगा और स्थिति काफी मुश्किल हो जाएगी. 

इस बयान से लोगों में डरः शाह
डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के इस बयान का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि यह एक फैक्टर भी जिसने दिल्ली से पलायन पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि मैं उनके अनुमान को सही-गलत नहीं ठहराना चाहता, लेकिन यह कहता हूं कि इस बयान से लोगों में डर की स्थिति बनी. 

अमित शाह ने कहा कि राजधानी के वर्तमान हालात को देखते हुए मैं अब विश्वास के साथ कह सकता हूं कि दिल्ली में 31 जुलाई तक 5.5 लाख मामलों की स्थिति नहीं आएगी. 

अमित शाह ने किया साफ, राजधानी में नहीं है कोरोना का कम्युनिटी स्प्रेड

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटे में पाए गए रिकॉर्ड मरीज

ट्रेंडिंग न्यूज़