अमृतपाल सिंह ने इंग्लैंड की किरणदीप से इसी महीने की शादी, दीप सिद्धू से भी रहा है कनेक्शन

पंजाब का एक नाम पूरे देश में सुर्खियां बटोर रहा है, वह है अमृतपाल सिंह. वारिस पंजाब दे संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह ने पिछले दिनों अजनाला पुलिस थाने के बाहर भारी भीड़ के साथ बवाल किया था. अमृपाल सिंह के समर्थकों की भीड़ का थाने में जबरन घुसने का वीडियो भी वायरल हुआ था. तब से अमृतपाल सुर्खियों में है. अमृतपाल को खालिस्तान समर्थक बताया जाता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 11:54 AM IST
  • इसी महीने हुई थी अमृतपाल की शादी
  • दीप सिद्धू से नहीं हुई कभी मुलाकात
अमृतपाल सिंह ने इंग्लैंड की किरणदीप से इसी महीने की शादी, दीप सिद्धू से भी रहा है कनेक्शन

नई दिल्लीः पंजाब का एक नाम पूरे देश में सुर्खियां बटोर रहा है, वह है अमृतपाल सिंह. वारिस पंजाब दे संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह ने पिछले दिनों अजनाला पुलिस थाने के बाहर भारी भीड़ के साथ बवाल किया था. अमृपाल सिंह के समर्थकों की भीड़ का थाने में जबरन घुसने का वीडियो भी वायरल हुआ था. तब से अमृतपाल सुर्खियों में है. अमृतपाल को खालिस्तान समर्थक बताया जाता है. 

इसी महीने हुई थी अमृतपाल की शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृतपाल सिंह ने इसी महीने एनआरआई किरणदीप कौर से बीती 10 फरवरी को शादी की थी. उन्होंने जल्लूपुर खेड़ा गांव में स्थित गुरुद्वारा साहिब में हुई. किरणदीप कौर इंग्लैंड की रहने वाली है. ये शादी चुपचाप तरीके से हुई थी.

पंजाब में ही रहेंगी किरणदीप कौर
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमृपाल और किरणदीप का परिवार पुराने परिचित हैं. किरणदीप का परिवार मूल रूप से जालंधर के कुलारां गांव का रहने वाला है. बाद में इंग्लैंड चले गए. रिपोर्ट के मुताबिक, अमृतपाल ने किरणदीप को लेकर कहा था कि शादी के बाद वह पंजाब में ही रहेंगी. यह रिवर्स माइग्रेशन है.

दीप सिद्धू से नहीं हुई कभी मुलाकात
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अमृतपाल सिंह दिवंगत अभिनेता किसान आंदोलन से जुड़े दीप सिद्धू के बनाए संगठन वारिस पंजाब दे के प्रमुख हैं. दीप सिद्धू ने सितंबर 2021 में इस संगठन को बनाया था. अमृतपाल और दीप सिद्धू के बारे में दिलचस्प बात यह है कि उन दोनों की मुलाकात नहीं हुई थी, दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए बातचीत की. 

दीप सिद्धू के भाई ने कहीं ये बातें
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दीप सिद्धू ने अमृतपाल को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया था. वहीं दीप सिद्धू के भाई मनदीप सिद्धू ने एक मीडिया आउटलेट को बताया कि दीप और अमृतपाल की कभी मुलाकात नहीं हुई. उन्हें नहीं पता कि अमृपाल ने कैसे उनके भाई के संगठन का प्रमुख खुद को घोषित कर दिया.

यह भी पढ़िएः ट्रांसपोर्ट के बिजनेस से कट्टरपंथी उपदेशक तक, जानिए कितना खतरनाक है खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़