Terrorist AttacK: एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में सेना के वाहन को आतंकियों ने बनाया निशाना, मुठभेड़ जारी

Terror attack in Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने नापक हरकत करते हुए सेना के वाहन को निशाना बनाते हुए हमला किया है.  पूंछ इलाके में शुक्रवार को सेना के वहान पर हमला किया गया है. वहीं सेना के जवानों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए फायरिंग कर खदेड़ा है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 12, 2024, 08:12 PM IST
Terrorist AttacK: एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में सेना के वाहन को आतंकियों ने बनाया निशाना, मुठभेड़ जारी

Terrorist Attack in Jammu-Kashmir: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने नापक हरकत करते हुए सेना के वाहन को निशाना बनाते हुए हमला किया है.  पूंछ इलाके में शुक्रवार को सेना के वहान पर हमला किया गया है. वहीं सेना के जवानों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए फायरिंग कर खदेड़ा है. बता दें कि सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश शुरू कर इलाके को घेर लिया है.

सर्च ऑपरेशन जारी...
मिली जानकारी के मुताबिक इस आतंकी हमले में अभी तक आधिकारिक रूप से किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं मिली है. वहीं सेना ने इलाके की घेराबंदी कर हमला करने वाले आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला दिया है. 

एक महीने में दूसरा आतंकी हमला...
एक महीने के अंदर यह इस तरह की दूसरी घटना है. इससे पहले, 21 दिसंबर को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादियों ने सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर हमला किया था, जिसमें चार जवान शहीद हो गए थे और तीन घायल हो गए थे. बता दें कि थानामंडी-सूरनकोट रोड पर सावनी इलाके में सेना के वहन को निशाना बनाते हुए यह आतंकी हमला हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक यह वहान बफलियाज इलाके से जवानों को ले जा रहा था, जहां 20 दिसंबर से आतंकवादियों के खिलाफ घेराबंदी और तलाशी अभियान चल रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़