Badaun Gang Rape: बदायूं में नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, दरिंदगी के बाद दूसरी मंजिल से नीचे फेंका, हालत नाजुक

Gang rape: उत्तर प्रदेश के बंदायू में दो दरिंदे भाइयों ने एक नाबालिग बच्ची को हवस का शिकार बनाया और उसके साथ गैंगरेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उसे जान से मारने की नीयत से दूसरी मंजिल से नीचें फेंक दिया. बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 28, 2024, 08:16 AM IST
  • बदायूं में नाबालिग बच्ची से गैंगरेप
  • दरिंदों ने दूसरी मंजिल से नीचे फेंका
Badaun Gang Rape: बदायूं में नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, दरिंदगी के बाद दूसरी मंजिल से नीचे फेंका, हालत नाजुक

अंश राज, नई दिल्ली, Badaun Gang Rape: उत्तर प्रदेश के बंदायू से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां दो दरिंदे भाइयों ने एक नाबालिग बच्ची को हवस का शिकार बनाया और उसके साथ गैंगरेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उसे जान से मारने की नीयत से दूसरी मंजिल से नीचें फेंक दिया. मंजिल से नीचे गिरने के बाद नाबालिग बच्ची गंभीर रूप से घायल हो. वहीं जैसे ही बच्ची के परिजनों को घटना की जानकारी मिली, तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गई. आनन-फानन में परिजनों ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां मासूम की हालत नाजुक बनी हुई है. पढ़िए खबर विस्तार से...

यहां की है घटना
यूपी के बदायूं जिले के अलापुर थाना इलाके में 15 साल की मासूम बच्ची से गैंगरेप की घटना सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची के घर के नजदीक रहने वाले दो भाई राजिव और आशीष ने इस घिनोनी घटना को अंजाम दिया. नाबालिग बच्ची के परिजनों द्वारा थाने में दी गई तहरीर के मुताबिक आरोप 15 साल की नाबालिग बच्ची को पहले तो छत पर ले गए और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. जब इतने से उनका मन नही भरा तो उन्होंने बच्ची को जान से मारने की नीयत से दूसरी मंजिल से नींचे फेंक दिया, जिसके बाद बच्ची बुरी तरह घायल हो गई. 

पुलिस ने दी जानकारी 
पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि बदायूं जिले के अलापुर इलाके से एक शिकायत आई है. जिसमें 15 साल की नाबालिग बच्ची से उनके दो पड़ोसी भाइयों द्वारा बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है. तहरीर में आरोपियों के खिलाफ बलात्कार के बाद बच्ची को दूसरी मंजिल से नीचने धक्का देने की जानकारी दी गई है. तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और एक आरोपी को हिरासत में भी ले लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस की जानकारी के मुताबिक मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपियों के खिलाफ IPC 376D के तहत मुकदमा दर्ज कर कर्ववाई की जा रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़