Bageshwar Dham: धीरेन्द्र शास्त्री जल्द करेंगे शादी, जानें क्यों रात के 1:30 बजे बाबा ने किया ये खुलासा

बागेश्वर धाम को लेकर मचे घमासान के बीच पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने रात 1:30 बजे लगे दरबार में ये बड़ा खुलासा किया है कि वो जल्द शादी करेंगे, मगर ज्यादा लोगों को बुला नहीं पाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2023, 10:44 AM IST
  • बागेश्वर धाम के बाबा किससे करेंगे शादी?
  • विवाह के बंधन में बंधने वालें हैं धीरेंद्र शास्त्री
Bageshwar Dham: धीरेन्द्र शास्त्री जल्द करेंगे शादी, जानें क्यों रात के 1:30 बजे बाबा ने किया ये खुलासा

नई दिल्ली: बागेश्वर धाम के कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर विवादों का सिलसिला अभी थमा ही नहीं था कि उन्होंने एक निजी समाचार चैनल के इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया. उन्होंने आधी रात हजारों लोगों के बीच अपने विवाह के मुद्दे पर बात की.

विवाह के बंधन में बंध जाएंगे पंडित धीरेंद्र शास्त्री!
रात के करीब डेढ़ बज रहे थे, इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री से ये सवाल किया गया कि आप शादी कर करेंगे, तो उन्होंने जो जवाब दिया उसे जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा.

26 साल के धीरेंद्र शास्त्री ने अपने विवाह को लेकर ये खुलासा कर दिया कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दरअसल, बागेश्वर धाम में सामूहिक विवाह आयोजित किया जा रहा है, जिसमें 121 कन्याओं की शादी कराई जाएगी. बागेश्वर धाम में सामूहिक विवाह के आयोजन का ये चौथा साल है.

बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने ये बताया कि बेहद भव्य सामूहिक विवाह का आयोजन किया जा रहा है. इसमें नए शादीशुदा जोड़े को कार और बाइक छोड़ सभी गृहस्थी का सामान देने की योजना है. कूलर, सोफा, फ्रिज, टीवी, डबल बेड और वॉशिंग मशीन तोहफे में दिया जाएगा.

अपनी शादी को लेकर बाबा ने किया ये बड़ा खुलासा
इंटरव्यू के दौरान जब धीरेंद्र शास्त्री से उनकी शादी के बारे में सवाल पूछा गया तो वो एकदम खिलखिला उठे, साथ ही उन्होंने कहा कि 'हमारी शादी की बात भी चलती रहती है. देखिए, हम कोई साधु या महात्मा नहीं हैं, हम बहुत ही सामान्य इंसान हैं. हम अपने इष्ट बालाजी के चरणों में रहते हैं.'

उन्होंने आगे कहा कि 'हम भी बहुत जल्द शादी करेंगे. हम सबको बुलाएंगे, लेकिन ज्यादा लोगों को बुला नहीं सकते. कौन संभालेगा? इसलिए सब लोगों के लिए शादी का लाइव प्रसारण करवा देंगे.'

इसे भी पढ़ें- राष्ट्रपति के अभिभाषण का कौन-कौन करेगा बहिष्कार? इन पार्टियों ने किया ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़