तेजस्वी यादव बोले- मेरे घर में ऑफिस खोलें ED, CBI और इनकम टैक्स, जानें किस मामले में आरोपी हैं डिप्टी सीएम

बिहार के नवनियुक्त उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने प्रवर्तन निदेशालय (ED), सीबीआई और आयकर विभाग को अपने आवास के अंदर कार्यालय खोलने और जो कुछ भी चाहते हैं, उसकी जांच करने के लिए आमंत्रित किया. तेजस्वी यादव ने कहा, 'हमें इससे कोई आपत्ति नहीं है.'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2022, 08:45 PM IST
  • जांच से कोई आपत्ति नहींः तेजस्वी
  • 'बिहार में हर हाथ में देंगे नौकरी'
तेजस्वी यादव बोले- मेरे घर में ऑफिस खोलें ED, CBI और इनकम टैक्स, जानें किस मामले में आरोपी हैं डिप्टी सीएम

नई दिल्लीः बिहार के नवनियुक्त उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने प्रवर्तन निदेशालय (ED), सीबीआई और आयकर विभाग को अपने आवास के अंदर कार्यालय खोलने और जो कुछ भी चाहते हैं, उसकी जांच करने के लिए आमंत्रित किया. तेजस्वी यादव ने कहा, 'हमें इससे कोई आपत्ति नहीं है.'

जांच से कोई आपत्ति नहींः तेजस्वी
तेजस्वी ने कहा, "हम चाहते हैं कि ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स के लोग मेरे घर के अंदर कार्यालय खोलें. फिर भी, अगर उन्हें शांति नहीं मिली तो मैं क्या कर सकता हूं. वे हमारे खिलाफ जो भी जांच करना चाहते हैं, उससे हमें कोई आपत्ति नहीं है."

'मेरे खिलाफ को सबूत नहीं है'
तेजस्वी ने कहा, "जद-यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने ठीक ही कहा कि हमारे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है और हम केंद्रीय एजेंसियों से डरते नहीं हैं. उन्होंने मुझे बहुत पहले चार्जशीट किया है. उनके पास मेरे खिलाफ सबूत नहीं है. मामला (आईआरसीटीसी घोटाला) ऐसे समय में हुआ जब मेरी दाढ़ी और मूंछ नहीं थी." बता दें कि डिप्टी सीएम तेजस्वी आईआरसीटीसी घोटाले में चार्जशीटेड हैं.

तेजस्वी ने कहा, "बिहार के उपमुख्यमंत्री के रूप में 18 महीने के कार्यकाल के दौरान मुझ पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा. हमारे पास राजद कोटे के तहत 18 मंत्री हैं और उनमें से कोई भी किसी भी तरह के भ्रष्टाचार के मामले में शामिल नहीं था."

'बिहार में हर हाथ में देंगे नौकरी'
तेजस्वी ने कहा, "बिहार में नई सरकार बनने के बाद, न केवल शहरों में बल्कि गांवों, पंचायतों और प्रखंडों में आम लोगों के चेहरे पर मुस्कान आई है. हम 'दवाई, सिंचाई पढ़ाई, कमाई, सुनवाई और करवाई' के मकसद से सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. एक बार जब सरकार बिहार विधानसभा में विश्वास मत पारित कर लेगी, तो हम बिहार में हर हाथ को नौकरी देंगे."

बिहार के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद का आशीर्वाद लेने दिल्ली गए हैं.

यह भी पढ़िएः शशि थरूर को फ्रांस देगा सर्वोच्च नागरिक सम्मान, बिग बी-शाहरुख समेत ये भारतीय भी हो चुके हैं सम्मानित

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़