Bihar Politics: बिहार में सियासी हलचल के बीच राजभवन पहुंचे CM नीतीश कुमार

Nitish Kumar: राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजभवन पहुंचे हैं. यहां उन्होंने एट होम' रिसेप्शन कार्यकर्म में शिरकत की है. इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नहीं आए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2024, 04:45 PM IST
  • राज्यपाल से मिले नीतीश कुमार
  • टी-पार्टी में नहीं आए तेजस्वी यादव
Bihar Politics: बिहार में सियासी हलचल के बीच राजभवन पहुंचे CM नीतीश कुमार

नई दिल्ली: Nitish Kumar: बिहार में सत्ता परिवर्तन की चर्चा के बीच राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजभवन पहुंचे हैं. यहां पर सीएम नीतीश कुमार राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर के साथ राजभवन में 'एट होम' रिसेप्शन कार्यकर्म में शिरकत करेंगे. हालांकि, इस टी-पार्टी में राज्य के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और RJD के विधायकों ने शिरकत नहीं की है. 

तेजस्वी के नाम की चिट हटाई
राजभवन में एक दिलचस्प वाकया भी देखने को मिला है. राजभवन में तेजस्वी यादव की कुर्सी खाली थी. कुर्सी पर तेजस्वी यादव के नाम की लगी चिट मंत्री अशोक चौधरी ने हटा दी. 

अमित शाह से मिलकर लौट रहे नेता
उधर, गृह मंत्री अमित शाह से मिलने गए बिहार भाजपा के नेता वापस पटना लौट रहे हैं. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार में हो रही सियासी उठापटक के बीच कहा है कि मुझे विश्वास है कि केंद्रीय नेतृत्व देश और पार्टी (भाजपा) के हित में निर्णय लेगा. मैं इससे न तो खुश हूं और न ही नाखुश. मैं पार्टी का एक कार्यकर्ता हूं, मेरा काम है पार्टी के फैसले को स्वीकार करना. चाहे जो भी हो मेरे मन में हो. भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा है कि राजनीति में, दरवाजे स्थायी रूप से बंद नहीं होते. राजनीति संभावनाओं का खेल है, कुछ भी हो सकता है. चर्चा है कि JDU और BJP की सरकार बनने पर सुशील मोदी डिप्टी सीएम बन सकते हैं.

RJD सांसद मनोज झा का बयान
इस बीच RJD के राज्यसभा सांसद मनोज झा का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को संशय दूर करना चाहिए. वे ही हमारे गठबंधन के नेता हैं. RJDकी तरफ से कहीं कोई कन्फ्यूजन नहीं है. 

ये भी पढ़ें- खेल बदला, खिलाड़ी बदले, पर कप्तान नहीं... कैसा रहा नीतीश कुमार का सियासी सफर?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़