Bihar: नीतीश कुमार को विपक्ष से मिला ऑफर? क्या आरजेडी के साथ आएगी जेडीयू?

बिहार में बीजेपी और जेडीयू गठबंधन के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पिछले दिनों से चल रहे घटनाक्रम और बयान इसकी तस्दीक कर रहे हैं, लेकिन सवाल यह है कि क्या बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विपक्ष से कोई ऑफर मिला है और क्या वह आरजेडी के साथ आएंगे?

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2022, 08:42 PM IST
  • राजद प्रदेश अध्यक्ष बोले- नहीं दिया निमंत्रण
  • राबड़ी आवास पर मंगलवार को होगी बैठक
Bihar: नीतीश कुमार को विपक्ष से मिला ऑफर? क्या आरजेडी के साथ आएगी जेडीयू?

नई दिल्लीः बिहार में बीजेपी और जेडीयू गठबंधन के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पिछले दिनों से चल रहे घटनाक्रम और बयान इसकी तस्दीक कर रहे हैं, लेकिन सवाल यह है कि क्या बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विपक्ष से कोई ऑफर मिला है और क्या वह आरजेडी के साथ आएंगे?

राजद प्रदेश अध्यक्ष बोले- नहीं दिया निमंत्रण
दरअसल, सूबे में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में शामिल जनता दल यूनाइटेड के फिर से महागठबंधन में जाने की चर्चा सियासी गलियारों में चल रही है. हालांकि, इस बीच सोमवार को राजद (राष्ट्रीय जनता दल) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने साफ कर दिया कि राजद न किसी को आने का निमंत्रण दिया है और न ही किसी का निमंत्रण आया है.

राजद के नेतृत्व वाले विपक्षी दल के महागठबंधन में जदयू के जाने की चर्चा रविवार से ही हो रही है. चर्चा है कि नीतीश कुमार एक बार फिर राजद के साथ मिलकर बिहार में सरकार बना सकते हैं.

क्या राजद के साथ आएंगे नीतीश?
इधर, राजद के अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने सोमवार को कहा कि राजद जनता की परेशानियों के साथ है. जनता की परेशानियों को लेकर हम लोग लड़ाई लड़ रहे हैं. नीतीश कुमार के राजद के साथ आने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि तय उनको करना है. हम लोग तो जनता की तरफ से मिले जनादेश के तहत काम कर रहे हैं.

राबड़ी आवास पर मंगलवार को होगी बैठक
उन्होंने कहा कि सरकार बनाने के लिए हमने किसी को निमंत्रण नहीं दिए हैं. इस दौरान राजद की ओर से मंगलवार को राबड़ी आवास में होने वाली बैठक के संबंध में पूछे जाने पर जगदानंद सिंह ने कहा कि बैठक तो लगातार हो रही है. मंगलवार को भी विधायकों की बैठक सदस्यता अभियान, 2024-25 के चुनाव, संगठन की मजबूती को लेकर होने वाली है.

यह भी पढ़िएः कौन है जामिया का स्टूडेंट मोहसिन अहमद, IS से संबंध के आरोप, 'जिहादी महिला' से प्यार?

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़