ब्लैक फ्राइडे प्रोटेस्ट मार्च: दिल्ली में कई सड़कों पर जाम, बंद करने पड़े दो मेट्रो स्टेशन

ब्लैक फ्राइडे प्रोटेस्ट मार्च' शामिल होने दिल्ली आ रहे अकाली दल के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बॉर्डर पर ही रोक दिया है. दिल्ली पुलिस ने भी ट्रैफिक अलर्ट जारी किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2021, 11:29 AM IST
  • अकाली दल के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बॉर्डर पर रोका
  • दिल्ली में आज ट्रैफिक अलर्ट जारी कर दिया गया है
ब्लैक फ्राइडे प्रोटेस्ट मार्च: दिल्ली में कई सड़कों पर जाम, बंद करने पड़े दो मेट्रो स्टेशन

नई दिल्लीः कृषि कानूनों के विरोध में शिरोमणि अकाली दल सड़क पर उतर आया है. ऐसे में दिल्ली में सभी प्रमुख मार्गों को बंद कर दिया गया है, जो हरियाणा से जुड़े हैं. जानकारी के मुताबिक, ब्लैक फ्राइडे प्रोटेस्ट मार्च' शामिल होने दिल्ली आ रहे अकाली दल के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बॉर्डर पर ही रोक दिया है. दिल्ली पुलिस ने भी ट्रैफिक अलर्ट जारी किया है. झाड़ोदा कलां बॉर्डर पर दोनों रास्ते किसान आंदोलन की वजह से  बैरिकेडिंग लगा कर बंद कर दिए गए हैं.

पुलिस ने लगाई बैरिकेडिंग

केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों (Agricultural Law) के विरोध में अब शिरोमणि अकाली दल सड़क पर उतर आया है. अकाली दल (Shiromani Akali Dal) की इन तीनों कृषि कानूनों को लागू करने के एक साल पूरे होने पर इसे 'काला दिवस' के रूप में मनाने की तैयारी है.

इसके तहत अकाली दल शुक्रवार को दिल्ली (Delhi) में 'ब्लैक फ्राइडे प्रोटेस्ट मार्च' करने जा रहा है. हालांकि इस विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) अलर्ट मोड में आ चुकी है. पुलिस ने शंकर रोड पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है.

शंकर रोड पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात

शिरोमणि अकाली दल के मार्च को देखते हुए दिल्ली के शंकर मार्ग इलाके में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं, ताकि यह मार्च संसद भवन तक न पहुंच सके. दो मेट्रो स्टेशन बंद

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने जानकारी दी है कि पंडित श्रीराम शर्मा और बहादुरगढ़ सिटी मेट्रो स्टेशन के प्रवेश और निकास द्वार को किसान आंदोलन के चलते एहतियातन बंद कर दिया गया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़