पश्चिम बंगाल में BJP की परिवर्तन रैली पर बम से हमला, कई कार्यकर्ता घायल

पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर डबल अटैक हो गया. बशीरहाट में टीएमसी के गुंडों ने फेंका बम, तो वहीं बैरकपुर में सरेआम मारपीट की. 10 से ज्यादा कार्यकर्ता घायल हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2021, 08:28 PM IST
  • पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला
  • बैरकपुर में टीएमसी के गुंडों ने किया हमला
  • बशीरहाट में भी BJP कार्यकर्ताओं पर फेंका बम
  • पुलिस की मौजूदगी में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला
पश्चिम बंगाल में BJP की परिवर्तन रैली पर बम से हमला, कई कार्यकर्ता घायल

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में सियासी घमासान के बीच मारपीट और बम से हमले की घटनाएं सामने आ रही हैं. बशीरहाट में टीएमसी की गुंडागर्दी देखी गई, तो वहीं बैरकपुर में भी भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला हो गया.

भाजपा कार्यकर्ताओं पर बम फेंका

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा पर टीएमसी के गुंडों ने हमला कर दिया. बीजेपी कार्यकर्ताओं पर टीएमसी के गुंडों ने बम फेंका. जिसमें टीएमसी के हमले में बीजेपी के कई कार्यकर्ता घायल हो गए.

बैरकपुर में भी BJP कार्यकर्ताओं पर हमला

पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर दूसरा हमला बैरकपुर में हुआ. जहां टीएमसी के गुंडों ने पुलिस की मौजूदगी में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया. टीएमसी के इस हमले में भी बीजेपी के कई कार्यकर्ता घायल हो गए.

अमित मालवीय ने ट्वीट कर लिखा कि 'बैरकपुर में टीएमसी के गुंडों ने एक भाजपा कार्यकर्ता पर हमला किया और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है. ममता बनर्जी के सबसे बुरे अपराधों में से एक है प्रशासन और पुलिस का राजनीतिकरण. पश्चिम बंगाल कानून और व्यवस्था के चरमराने का परिणाम भुगत रहा है.'

थोड़ी देर पहले ही अमित मालवीय ने एक दूसरा ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने बशीरहाट में हुए हमले की जानकारी साझा की थी.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि 'बशीरहाट के मलंचा में तृणमूल के गुंडों द्वारा भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर हमला हो, जो मिनखान पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है. दो झांकियों पर क्रूड बम फेंके जाने के बाद चार बीजेपी काराकार्ता की हालत गंभीर है.'

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब TMC के कार्यकर्ताओं ने भाजपा पर हमला किया हो, इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर भी TMC ने पथराव किया था. जिसमें कई गाड़ियों के शीशे टूट गए थे और कई कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए थे. एक बार फिर गुंडागर्दी के सबूत सामने आए हैं.

इसे भी पढ़ें- क्या तृणमूल कांग्रेस में बंगाल की सत्ता पर काबिज रहने का दम बचा है?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़