समोसे में आलू की जगह निकले कंडोम, जीरा की जगह गुटखे के दाने, जानें क्या है पूरा मामला

condom in samosa: महाराष्ट्र के पुणे से अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां एक ऑटोमोबाइल के कैफेटेरिया में वहां के कर्मचारियों को परोसे गए समोसे में ऐसी चीज निकली, जसको देख हर कोई हैरान रहा गया.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Apr 9, 2024, 10:41 AM IST
समोसे में आलू की जगह निकले कंडोम, जीरा की जगह गुटखे के दाने, जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली, Condom filled in Samosa: महाराष्ट्र के पुणे से अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां एक ऑटोमोबाइल के कैफेटेरिया में वहां के कर्मचारियों को परोसे गए समोसे में ऐसी चीज निकली, जसको देख हर कोई हैरान रहा गया. मिली जानकारी के मुताबिक समोसे के अंदर कथिततौर पर कंडोम, गुटखा और पत्थर के टूकड़े निकले हैं. 

यह है पूरा मामला...
घटना की जानकारी कर्मचारियों ने पुलिस को दी. मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस ने जांच करते हुए एक शख्स को हिरासत में ले लिया. वहीं प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि जिस युवक को कंपनी ने टेंडर दिया था, वो खत्म कर दिया और यह टेंडर किसी और को दे दिया.  

समोसे में आलू की जगह डाले कंडोम 
इसी बात को लेकर शख्स नाराज था और उसने  दुश्मनी निकालने के लिए अपनी दुकान से दो कारीगरों को कंपनी द्वारा टेंडर दिए गए शख्स की दुकान पर नौकरी के लिए भेज दिया. इन कारीगरों ने ही समोसे के अंदर आलू की जगह कंडोम,  गुटखा और पत्थर के टूकड़े डाल दिए.

जानबूझकर की हरकत
पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि पुणे के चिंचवाड़ इलाके में प्रमुख ऑटो कंपनी की कैंटीन में कर्मचारियों को परोसे गए समोसों में कंडोम, पत्थर और गुटखा निकला है. पुलिस ने आगे बताया कि समोसों में यह मिलावट जान बूझकर की गई है. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़