Delhi Crime: महिला ज्योतिष से दरिंदगी, दोस्त ने कोल्डड्रिंक में मिलाया था नशीला पदार्थ

Delhi Neb Sarai Rape Case: देश की राजधानी दिल्ली से एक बार फिर शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक युवक ने अपनी दोस्त की ड्रिंक में पहले तो नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. युवती के साथ दरिंदगी कर आरोपी मौके से फरार हो गया.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 19, 2024, 11:22 AM IST
Delhi Crime: महिला ज्योतिष से दरिंदगी, दोस्त ने कोल्डड्रिंक में मिलाया था नशीला पदार्थ

नई दिल्ली,Delhi tarot card reader Rapped​: देश की राजधानी दिल्ली से एक बार फिर शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक युवक ने अपनी दोस्त की ड्रिंक में पहले तो नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. युवती के साथ दरिंदगी कर आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पढ़िए खबर विस्तार से.

ये भी पढ़ें- कमीशन के लालच में रिश्तों को किया शर्मसार, बिचौलियों ने भाई और बहन के ही करवा दिए सात फेरे, योगी ने लिए एक्शन

यह है पूरा मामला...
दक्षिण दिल्ली के नेब सराय में 36 वर्षीय एक महिला टैरो कार्ड रीडर के साथ एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है. महिला की जानकारी के मुताबिक आरोपी ने महिला को संपत्ति बेचने में मदद करने की पेशकश की थी और बाद में उसने ज्योतिष सीखने के बहाने दोस्ती कर ली. मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने 11 फरवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसके एक परिचित ने उससे बलात्कार किया.

ड्रिंक में मिलाया नशीला पदार्थ 
पुलिस ने इस मामले में बताया कि 24 जनवरी को, अग्रवाल ने महिला को संपत्ति का सौदा तय करने के लिए नेब सराय में अपने दोस्त के घर बुलाया था. यहां पर आरोपी ने पेय पदार्थ में कथित तौर पर कुछ मिला दिया, जिसके बाद महिला बेहोश हो गई थी. महिला के बेहोश होने के बाद आरोपी ने उसके साथ रेप के किया. वहीं पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और उसकी तलाश में जुट गई है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़