'बेशर्म' अफरीदी का बेहूदा बयान, गौतम गंभीर ने की जोकर से तुलना

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी अपने बेहूदा और बेशर्म चरित्र के लिये पूरी दुनिया में बदनाम हैं. उनके शर्मनाक बयानों से हर पाकिस्तानी पूरी दुनिया में शर्मिंदगी झेलता है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2020, 06:02 PM IST
    • गंभीर ने जोकर से की तुलना
    • भारतीय सेना के आगे सभी पाकिस्तानी 1971 में नाक रगड़ चुके हैं
    • पाकिस्तानियों को मूर्ख बनाते हैं अफरीदी और इमरान
'बेशर्म' अफरीदी का बेहूदा बयान, गौतम गंभीर ने की जोकर से तुलना

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान शाहिद अफरीदी ने जम्मू कश्मीर पर झूठी और शर्मनाक बयानबाजी की है. उन्होंने बेबुनियाद आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया. इसके लिये उन्हें चारों तरफ से आलोचना तो झेलनी ही पड़ रही है साथ ही साथ पाकिस्तान में भी अफरीदी को निशाने पर लिया जा रहा है. इधर पूर्व क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर ने शहीद अफरीदी को उनकी और पाकिस्तान की औकात याद दिला दी है.

गंभीर ने जोकर से की तुलना

 

भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने शहीद अफरीदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि तुम्हारे जैसे जोकर भारत का कुछ नहीं कर सकते हैं. भारतीय सेना के आगे सभी पाकिस्तानी 1971 में नाक रगड़ चुके हैं. बांग्लादेश का इतिहास हर पाकिस्तानी को उसकी औकात याद दिलाता रहता है.

भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि 16 साल के आदमी शाहिद अफरीदी कहते हैं कि पाकिस्तान की 7 लाख फौज के पीछे 20 करोड़ लोग खड़े हैं, फिर भी 70 साल से कश्मीर के लिए भीख मांग रह हैं.

ये भी पढ़ें- आतंकिस्तान की नई साजिश, जम्मू कश्मीर में एक पुलिसकर्मी शहीद

पाकिस्तानियों को मूर्ख बनाते हैं अफरीदी और इमरान

गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अफरीदी, इमरान खान और बाजवा जैसे जोकर पाकिस्तान के लोगों को मूर्ख बनाने के लिए भारत और पीएम मोदी के खिलाफ जहर उगल सकते हैं, लेकिन जजमेंट डे तक कश्मीर नहीं मिलेगा. गंभीर ने अफरीदी को जवाब देते हुए कहा, 'बांग्लादेश याद है?पहले भी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी और टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर के बीच टकराव की खबरें हमेशा आती रहती हैं.

क्या कहा था शाहिद अफरीदी ने, जानिए

एक वायरल वीडियो में शाहिद अफरीदी शर्मनाक रूप से कह रहे हैं कि वैसे तो मोदी बहुत दिलेर बनने की कोशिश करते हैं, लेकिन हैं डरपोक आदमी. इतने छोटे से कश्मीर के लिए उन्होंने 7 लाख की फौज जमा की है जबकि पाकिस्तान की कुल फौज 7 लाख की है लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि उनके पीछे 22-23 करोड़ की फौज खड़ी है. इस बेहूदा बयान पर हर हिंदुस्तानी शाहिद अफरीदी को उनकी हद दिखा रहा है.

ट्रेंडिंग न्यूज़