गाजियाबाद में युवती के साथ दरिंदगी, गैंगरेप के बाद बोरे में बंद कर सड़क पर फेंका

दिल्ली की रहने वाली एक युवती से गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में पांच लोगों ने पहले लड़की के साथ गैंग रेप किया और फिर लड़की की बेरहमी से पिटाई भी कर दी. आरोपियों ने लड़की को गैंगरेप और उसके बाद बेरहमी से पीटने के बाद बोरे में भरकर सड़क किनारे फेंक किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2022, 11:31 AM IST
  • गाजियाबाद में युवती के साथ दरिंदगी
  • गैंगरेप के बाद बोरे में बंद कर सड़क पर फेंका
गाजियाबाद में युवती के साथ दरिंदगी, गैंगरेप के बाद बोरे में बंद कर सड़क पर फेंका

नई दिल्ली: देश की राजधानी नई दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक युवती के साथ दिल दहला देने वाली वारदात की घटना सामने आई है. गाजियाबाद में युवती के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी की घटना हुई है. दरअसल पूरा मामला यह है कि दिल्ली की रहने वाली एक युवती से गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में पांच लोगों ने पहले लड़की के साथ गैंग रेप किया और फिर लड़की की बेरहमी से पिटाई भी कर दी. 

लड़की को बोरे में भर सड़क किनारे फेंका

आरोपियों ने लड़की को गैंगरेप और उसके बाद बेरहमी से पीटने के बाद बोरे में भरकर सड़क किनारे फेंक किया. पीड़ित युवती के भाई की शिकायत पर गाजियाबाद पुलिस ने पांच में से चार आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. पांचवा आरोपी फिलहाल फरार है जिसकी तलाश में जगह जगह छापेमारी जारी है. फरार आरोपी को खोजने के लिए गाजियाबाद पुलिस ने टीम का गठन भी किया है. 

कार में अगवा कर दिया वारदात को अंजाम

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक गाजियाबाद से लौटने के दौरान आरोपियों ने युवती को अपनी स्कॉर्पियो कार में अगवा कर लिया. इसके बाद पांच लोगों ने युवती के साथ गैंग रेप किया बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड भी डाल दिया. उनकी बर्बरता यहीं नहीं रुकी. आरोपियों ने युवती बेरहमी से पीटा और मरा हुआ समझ कर बोरे में भरकर सड़क किनारे फेंक फरार हो गए. पीड़िता को गंभीर हालत में जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

महिला आयोग ने खड़े किए सवाल

गाजियाबाद की इस घटना पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वति मालिवाल ने सवाल खड़े किए हैं. इस घटना पर गाजियाबाद एसएसपी को नोटिस भी जारी कर दिया गया है. पीड़िता के भाई ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर बुधवार को बताया कि दिल्ली की लड़की गाजियाबाद से रात में वापिस आ रही थी जब उसे 5 लोग जबरन गाड़ी में उठा ले गए. आरोपियों ने 2 दिन तक युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसके गुप्तांगों में रॉड घुसाई. 

यह भी पढ़ें: J&K: कौन होते हैं 'हाइब्रिड' आतंकवादी, जिनके हमले से हुई UP के दो मजदूरों की मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़