बुजुर्ग ने वीडियो में गुजरात CM को दी धमकी, मांगे एक करोड़ रुपये

पुलिस ने बताया कि धमकी देने वाले व्यक्ति का नाम बटुक मुरारी उर्फ महेश भगत है. वीडियो में उसे यह कहते सुना जा सकता है कि अगर मुख्यमंत्री ने एक करोड़ रुपये नहीं दिए तो इसका नतीजा भुगतना होगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2021, 08:51 AM IST
  • पुलिस कर रही मामले की जांच
  • बुजुर्ग को तलाश रहीं कई टीमें

ट्रेंडिंग तस्वीरें

बुजुर्ग ने वीडियो में गुजरात CM  को दी धमकी, मांगे एक करोड़ रुपये

नई दिल्लीः गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को एक बुजुर्ग व्यक्ति ने कथित तौर पर एक वीडियो में धमकी दी और कहा कि एक करोड़ रुपये नहीं देने पर नतीजा भुगतना होगा. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. सोशल मीडिया मंचों पर वीडियो के वायरल होने के बाद बनासकांठा जिले की पुलिस ने उक्त व्यक्ति को पकड़ने के लिए कई टीम बनाई हैं. बताया जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रहा व्यक्ति मानसिक रूप से अस्वस्थ है.

धमकी देने वाले का नहीं है आपराधिक इतिहास
पुलिस ने बताया कि धमकी देने वाले व्यक्ति का नाम बटुक मुरारी उर्फ महेश भगत है और उसकी उम्र 60 साल के आसपास है. वीडियो में उसे यह कहते सुना जा सकता है कि अगर मुख्यमंत्री ने एक करोड़ रुपये नहीं दिए तो इसका नतीजा भुगतना होगा. बनासकांठा जिले की पुलिस अधीक्षक पूजा यादव ने कहा कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि भगत का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है और मानसिक रूप से अस्वस्थ होने के कारण उसने वीडियो बनाया होगा.

पहले भजन गाता था बटुक मुरारी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्थानीय पुलिस ने बटुक मुरारी को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया है. वह वाव तालुका का रहने वाला है और अभी जिले के थरद शहर में रहता है. बताया जा रहा है कि वह पहले भजन गाता था, लेकिन अब वह कोई काम नहीं करता है. पुलिस की ओर से कहा गया कि बुजुर्ग का पता लगने के बाद ही केस दर्ज करने का निर्णय लिया जाएगा. वह अविवाहित है और बहुत पहले अपना घर छोड़ चुका है. बटुक मुरारी के घरवालों का कहना है कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है.

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को धमकी देने के बाद से बटुक मुरारी भूमिगत हो गया है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़िएः बंटवारे पर बोले संघ प्रमुख मोहन भागवत- विभाजन निरस्त करके ही दूर होगा दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़