नहीं रहे गुरुग्राम के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद, हार्ट अटैक ने ली जान

देश में छठे चरण के लोकसभा मतदान के बीच हरियाणा से एक दुखद खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो गुरुग्राम के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद (45) की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. सुबह 10 बजकर 30 मिनट के आसपास उन्हें हार्ट अटैक आया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 25, 2024, 03:46 PM IST
  • उपचार के लिए ले जाया गया मणिपाल हॉस्पिटल
  • ‘राकेश दौलताबाद की निधन से आहत हूं’
नहीं रहे गुरुग्राम के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद, हार्ट अटैक ने ली जान

नई दिल्लीः देश में छठे चरण के लोकसभा मतदान के बीच हरियाणा से एक दुखद खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो गुरुग्राम के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद (45) की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. सुबह 10 बजकर 30 मिनट के आसपास उन्हें हार्ट अटैक आया था. 

उपचार के लिए ले जाया गया मणिपाल हॉस्पिटल
इसके बाद बेहतर उपचार के लिए उन्हें पालम विहार स्थित मणिपाल हॉस्पिटल में ले जाकर भर्ती कराया गया. हॉस्पिटल में कुछ समय तक उनका इलाज चला, लेकिन इसके बाद भी उनकी जान नहीं बच पाई और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. राकेश दौलताबाद की अचानक हुई मृत्यु से उनके समर्थक काफी स्तब्ध हैं. 

2019 में जीते थे चुनाव
साल 2019 के चुनाव में राकेश दौलताबाद ने बादशाहपुर से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की थी. हालांकि, बाद में उन्होंने बीजेपी सरकार को अपना समर्थन दे दिया. 2019 के चुनाव में राकेश दौलताबाद ने बीजेपी प्रत्याशी मनीष यादव को पटखनी दी थी. उनकी छवि एक समाजसेवी की थी. उनकी मौत की खबर सुनकर उनके हर चाहने वाले दुखी हैं. 

‘राकेश दौलताबाद की निधन से आहत हूं’
राकेश दौलताबाद की मौत पर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह ने शोक व्यक्त करते हुए एक्स पर लिखा, 'बादशाहपुर के विधायक और विधानसभा में प्रमुख सहयोगी रहे राकेश दौलताबाद के आकस्मिक निधन से आहत और स्तब्ध हूं. उनके अचानक चले जाने से हरियाणा की राजनीति में एक शून्यता आई है.' 

‘राकेश दौलताबाद की मौत से स्तब्ध हूं’
वहीं, गुरुग्राम संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने ने भी राकेश दौलताबाद की मौत पर शोक व्यक्त की है. उन्होंने एक्स पर लिखा, स्तब्ध हूं और बेहद दुखी. उनका हंसता मुस्कुराता चेहरा मेरी आंखों के आगे से नहीं हट रहा. गुड़गांव के बादशाहपुर से विधायक राकेश दौलताबाद के निधन की खबर ने झकझोर दिया है. परिवार को कैसे हौसला दूं. ये सब अचानक कैसे हो गया. मैं प्रार्थना कर रहा हूं. ईश्वर परिजनों को संबल दें.'

ये भी पढ़ेंः जाति है कि जाती नहीं... क्यों अधूरी रह गई कर्नाटक के CM की कॉलेज वाली लव स्टोरी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़