Jammu Kashmir: जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड से किया था हमला, बेल मिलने के बाद हिजबुल आतंकी ने फिर कर दिया खेल, गली-गली ढूंढ रही पुलिस

Hizbul Mujahideen Terrorist Goes Missing:  जमानत पर रिहा हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकवादी यासिर भट्ट कुलगाम में अपने घर से गायब हो गया है, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसी और स्थानीय पुलिस ने इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया है. वहीं पुलिस पूरे जम्मू में भट्ट के पोस्टर चस्पा कर उसे ढूंढ रही है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Aug 2, 2024, 07:08 PM IST
Jammu Kashmir: जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड से किया था हमला, बेल मिलने के बाद हिजबुल आतंकी ने फिर कर दिया खेल, गली-गली ढूंढ रही पुलिस

नई दिल्ली, Jammu-Kashmir: जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड (Granade attack) से हमला करने का आरोपी और हिजबुल आतंकी (Hizbul Mujahideen) यासिर भट्ट (Yasir Bhat) लंबे समय से फरार चल रहा है. दरअसल आतंकी यासिर भट्ट जमानत पर बाहर था, जिसके कुछ दिन बाद ही यासिर फरार हो गया था. वहीं  अब जम्मू-कश्मीर में पुलिस ने आतंकी यासिर भट्ट के पोस्टर जगह-जगह चस्पा करते हुए अलर्ट जारी कर दिया है.

चौंकन्नी हुई पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां 
आज से करीब पांच साल पहले यानी कि साल 2019 में हिजबुल आतंकी यासिर भट्ट ने जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला किया था. इस हमले में एक युवक की जान गई थी और करीब 28 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. मिली जानकारी के मुताबिक यासिर ने जब यह हमला किया था, तब उसकी उम्र 18 वर्ष से कम थी. 

वहीं जब जमानत पर बाहर आए हिजबुल आतंकी का कोई सुराग नहीं मिला, तो सुरक्षा एजेंसियों के भी कान खड़े हो गए और वो चौंकन्नी हो गई है, जिसके बाद पुलिस जम्मू और आसपास के इलाकों में यासिर भट्ट का पता लगाने में जुट गई है.

तलाश में जुटी पुलिस, चस्पा किए पोस्टर
पुलिस ने आतंकी और बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमले करने के मुख्य आरोपी यासिर भट्ट के पोस्टर चस्पा करते हुए स्थानीय नागरिकों से कहा कि अगर उसके बारे में कुछ भी जानकारी मिले, तो वो तुरंत पुलिस से संपर्क कर उसकी जानकारी दे साथ ही लोगों सतर्क रहने के लिए कहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़