IIT BHU में गन पॉइंट पर कपड़े उतरवाए, जबरन Kiss किया, Video बनाकर ले गए...कैंपस बंद!

IIT BHU Girl Molestation: बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में एक छात्रा के साथ बंदूक की नोक पर अश्लील हरकत करने की घटना सामने आई है. इसके विरोध में हजारों छात्र धरने पर बैठ गए हैं और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 2, 2023, 03:25 PM IST
  • बुधवार देर रात हुई घटना
  • 2500 छात्र धरने पर बैठे
IIT BHU में गन पॉइंट पर कपड़े उतरवाए, जबरन Kiss किया, Video बनाकर ले गए...कैंपस बंद!

नई दिल्ली: IIT BHU Girl Molestation: काशी हिंदू विश्वविद्यालय आईआईटी (IIT BHU) में छेड़खानी का एक शर्समसार कर देने वाला मामला सामने आया है. आधी रात को कुछ बदमाशों ने गन पॉइंट पर एक छात्रा के कपड़े उतरवाए और उसके साथ छेड़खानी की. गुरूवार सुबह मामला इतना गरमा गया कि हजारों छात्र इसके विरोध में उतर आए और कैंपस को बंद करना पड़ा. 

FIR में बताई आपबीती
जानकारी के मुताबिक, छात्रा ने एफआईआर भी दर्ज कराई है. उसने बताया, 'मैं IIT BHU के न्यू गर्ल्स हॉस्टल से निकली थी. गांधी स्मृति छात्रावास चौराहे के पास मुझे मेरा दोस्त मिला. हम दोनों साथ चल रहे थे, तभी तीन लोग बाइक पर सवार होकर आए. बाइक से उतरकर वे मुझे मेरे दोस्त से अलग ले गए. मुझे जबरन किस किया. उसके बाद मेरे सारे कपड़े निकालकर वीडियो बनाया. मैं चिल्लाई तो मुझे मारने की धमकी दी. मुझसे मेरा फोन नंबर भी लिया. 10-15 मिनट तक बंधक बनाए रखने के बाद छोड़ दिया.'

छात्रों में आक्रोश
सुबह विश्वविद्यालय परिसर में खबर फैलने के बाद करीब 2500 छात्र डायरेक्टर ऑफिस के सामने धरने पर बैठ गए. छात्रों ने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, वे नहीं हटेंगे. धरना दे रहे छात्र दीपक कुमार ठाकुर ने बताया कि सबसे बड़ी बात यह है कि जिस जगह यह घटना हुई है वहां से 50 मीटर की दूरी पर प्रॉक्टोरियल बोर्ड का बूथ है. यहां सुरक्षा गार्ड मौजूद रहते हैं, लेकिन लड़की को बचाने कोई नहीं आया. पूरे परिसर में लगे हुए CCTV कैमरे भी खराब हैं. फिलहाल आईआईटी बीएचयू का कैंपस बंद कर दिया गया है और इंटरनेट सेवा भी सस्पेंड कर दी है.

ये भी पढ़ें- Delhi Liquor Scam: केजरीवाल की ईडी के सामने पेशी आज, आप ने बताया- गिरफ्तारी हुई तो कैसे चलेगी सरकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़