प्रदर्शन के चलते जयपुर में मेट्रो और इंटरनेट सुविधाएं रहेंगी बाधित

CAA के विरोध प्रदर्शन की वजह से पहले ही काफी संपत्तियों का नुकसान हो चुका है. राजस्थान में भी यहीं हाल है. यहां इंटरनेट सुविधाएं पहले ही प्रभावित हो रही थी, अब जयपुर मेट्रो को भी एख निश्चित समय के लिए बंद रखने की सूचना जारी की गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2019, 09:05 PM IST
    • चाक-चौबंद रखी जा रही है सुरक्षा व्यवस्था
    • कल कांग्रेस कर रही है विरोध मार्च की तैयारी
प्रदर्शन के चलते जयपुर में मेट्रो और इंटरनेट सुविधाएं रहेंगी बाधित

जयपुर: राजस्थान में कल कांग्रेस की ओर से नागरिकता संशोधन कानून का विरोध प्रदर्शन रखा गया है. इसको लेकर राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजमात किए जा रहे हैं. राजधानी में हजारों-लाखों की संख्या में भीड़ प्रदर्शन करने वाली है. इसको लेकर जयपुर प्रशासन ने इंटरनेट सुविधा को पहले ही एक निश्चित समय के लिए बाधित कर दिया है. अब यह फैसला लिया है कि सुरक्षा व्यवस्था में कोई चूक न हो उसके लिए जयपुर मेट्रो को भी कुछ समय के लिए बंद रखा जाएगा. 

चाक-चौबंद रखी जा रही है सुरक्षा व्यवस्था 

जयपुर प्रशासन ने यह जानकारी दी कि इंटरनेट सुविधा को सुबह 6 बजे से लेकर 8 बजे तक बंद तक रखा जाएगा ताकि कानून व्यवस्था बनाए रखने में कोई दिक्कत न हो. इसके अलावा जयपुर मेट्रो सेवा को सुबह 8 बजे से लेकर 2 बजे शाम तक बंद रखने की बात कही है. जयपुर मेट्रो रेल प्राधिकरण ने सुरक्षा और बचाव के लिए ये कदम उठाए हैं. 

कल कांग्रेस कर रही है विरोध मार्च की तैयारी

मालूम हो कि कल राजस्थान में कांग्रेस की ओर से विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया जा रहा है. यहां बड़ी तादाद में कांग्रेस के समर्थन में लोग सरकार की ओर से लाए गए नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में उतरेंगे. इस दौरान पुलिस ने व्यवस्था के इंतजामों में फुर्ती लाने के लिए ये कदम उठाए हैं. 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़