Jawed Habib का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, फिर बालों में थूकते आए नजर

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक महिला के बालों में थूकते नजर आ रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2022, 09:55 AM IST
  • जानिए वायरल वीडियो का क्या है मामला
  • जावेद ने वीडियो के जरिए मांगी माफी
Jawed Habib का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, फिर बालों में थूकते आए नजर

नई दिल्ली: हेयर स्टाइलिस्ट के रूप में मशहूर जावेद हबीब की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में तीन जनवरी को एक कार्यक्रम के दौरान एक महिला के बालों पर थूकते हुए जावेद हबीब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

यह वीडियो वायरल होने के बाद जावेद लगातार आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं. लेकिन शुक्रवार को जावेद का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, इस वीडियो में भी जावेद एक महिला के बालों में थूकते नजर आ रहे हैं. 

जावेद पर मुजफ्फरनगर मामले में प्राथमिकी दर्ज हो चुकी है. पुलिस का कहना है कि वे नए वीडियो को भी अपनी जांच में शामिल करेंगे. हालांकि अभी तक यह पता नह्हीं चला सका है कि यह दूसरा वीडियो कहां का है. 

जानिए वायरल वीडियो का क्या है मामला

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब 3 जनवरी को मुज्जफरनगर के मंसूरपुर इलाके में किंग्स विला में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान वे बड़ौत निवासी एक ब्यूटी पार्लर संचालिका पूजा गुप्ता के बालों पर थूकते हुए दिखे. 

पूजा गुप्ता ने हबीब के इस कृत्य पर विरोध जताया, लेकिन उनकी एक नहीं सुनी गई. सोशल मीडिया पर जावेद का यह वीडियो वायरल हो गया और पूजा गुप्ता ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. 

पुलिस ने इस मामले में सुनवाई करते हुए जावेद के खिलाफ कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है. मुज़फ्फरनगर पुलिस ने आरोपी जावेद को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया है और उनके वास्तविक पते की जानकारी भी इकट्ठा की जा रही है. 

जावेद ने वीडियो के जरिए मांगी माफी  

जावेद के खिलाफ गुरूवार रात मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस वीडियो में जावेद माफी मांगते हुए दिखे. 

इस मामले में पीड़िता पूजा गुप्ता ने जावेद के इस माफी वाले वीडियो को ड्रामा करार दिया और कहा कि जावेद अगर कार्यक्रम के दौरान ही माफी मांग लेते, तो बात इतनी नहीं बढ़ती. पीड़िता ने यह भी कहा कि वे नारी के सम्मान के लिए जावेद को सजा दिलाने तक ये लड़ाई लड़ेंगी. 

यह भी पढ़िए: BJP विधायक ने जावेद हबीब को दी खुली चुनौती, कहा- इंदौर में नहीं चलने देंगे 'दुकान'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़