'ये पूंजीपतियों का षड्यंत्र है', बोले कन्नौज मामले के आरोपी नवाब सिंह यादव

नवाब सिंह यादव ने कहा- यह पूंजीपतियों की साजिश है. पीड़ित मना कर रही है लेकिन छह बार मेडिकल टेस्ट किए जा चुके हैं. हम अन्याय के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे.'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2024, 07:37 PM IST
  • नवाब सिंह यादव का बयान.
  • कहा- मेरे खिलाफ हुई साजिश.
'ये पूंजीपतियों का षड्यंत्र है', बोले कन्नौज मामले के आरोपी नवाब सिंह यादव

नई दिल्ली. कन्नौज में पूर्व ब्लाक प्रमुख और समाजवादी पार्टी के नेता नवाब सिंह यादव को दुष्कर्म के प्रयास में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बुआ के साथ डिग्री कॉलेज में नौकरी मांगने पहुंची किशोरी के साथ सपा नेता ने दुष्कर्म का प्रयास किया था. पुलिस ने सपा नेता नवाब सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

'यह पूंजीपतियों की साजिश'
इस बीच नवाब सिंह यादव ने कहा है-'यह पूंजीपतियों की साजिश है. पीड़ित मना कर रही है लेकिन छह बार मेडिकल टेस्ट किए जा चुके हैं. हम अन्याय के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे.'  कन्नौज के पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि रात को 1:30 बजे 112 में पुलिस को सूचना मिली कि SP नेता ने नाबालिग के कपड़े उतार दिए और दुष्कर्म का प्रयास किया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. तहरीर के आधार पर पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

'राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई'
मामले में राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है. डिंपल यादव के करीबी रहे नवाब सिंह यादव को लेकर बीजेपी ने आरोप लगाए हैं. बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि आरोपी नवाब सिंह यादव सपा का छुटभैया नेता नहीं बल्कि डिंपल यादव का सांसद प्रतिनिधि भी रहा है. सपा लड़के हैं लड़कों से गलतियां हो जाती है, की नीति के तहत ऐसे अपराधों पर हमेशा पर्दा डालती रही है. पहले अयोध्या का मोइद खान और अब कन्नौज का नवाब यादव, यही सपा का असली चरित्र है.

दूसरी तरफ सपा नेता मनोज यादव ने कहा कि कौन नवाब सिंह! वो समाजवादी पार्टी में हुआ करते थे, हैं नहीं. जब नवाब सिंह गिरफ्तार हुए तो कौन से नेता उन्हें बचाने के लिए पहुंचे. सपा ऐसे किसी मामले का सपोर्ट नहीं करती. बीजेपी अगर इस मामले में अगर कठोर कार्रवाई नहीं करती है तो उसकी इसमें संलिप्तता मानी जाएगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़