कांग्रेस नेता का दावा-'हो सकते हैं गोधरा जैसे दंगे', BJP विधायक ने दिया जवाब-आपकी मानसिकता पाकिस्तानी

कर्नाटक कांग्रेस के एमएलसी बीके हरिप्रसाद के एक बयान के बाद बीजेपी विधायक ने भी तीखा जवाब दिया है. बीके हरिप्रसाद ने कहा है कि कर्नाटक में गोधरा जैसी घटना दोहराए जाने की आशंका है 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 11:36 PM IST
  • कर्नाटक में जुबानी जंग तेज.
  • कांग्रेस एमएलसी के बयान पर विवाद.
कांग्रेस नेता का दावा-'हो सकते हैं गोधरा जैसे दंगे', BJP विधायक ने दिया जवाब-आपकी मानसिकता पाकिस्तानी

बेंगलुरु. कर्नाटक में सत्ताधारी कांग्रेस और विपक्षी बीजेपी के जुबानी जंग तेज हो गई है. दरअसल कर्नाटक कांग्रेस के एमएलसी बीके हरिप्रसाद ने कहा है कि कर्नाटक में गोधरा जैसी घटना दोहराए जाने की आशंका है और उन्होंने राज्य सरकार से आने वाले दिनों में अयोध्या की यात्रा करने वालों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया था. इस पर कर्नाटक के उडुपी से बीजेपी विधायक यशपाल सुवर्णा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस एमएलसी बी.के. हरिप्रसाद राष्ट्र-विरोधी हैं, हिंदू नहीं.

बीजेपी विधायक ने कहा-हरिप्रसाद हो हो चुके हैं दरकिनार
यशपाल सुवर्णा ने कहा कि कांग्रेस में अगर कोई हाशिये पर धकेल दिया गया है तो वह हरिप्रसाद हैं. उन्हें दरकिनार कर दिया गया है और उनके पास राम मंदिर पर बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है. यह आह्वान केवल रामभक्तों और देशभक्तों के लिए किया गया है. राष्ट्र विरोधियों को राम मंदिर नहीं जाना चाहिए। हरिप्रसाद देशद्रोही हैं. उनके बयानों को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए.

सुवर्णा ने कहा कि बीके हरिप्रसाद ने पाकिस्तानी मानसिकता के साथ बयान जारी किया था. भक्तों की रक्षा भगवान राम, हनुमान और लक्ष्मण करेंगे. हमें पुलिस या सेना की जरूरत नहीं है. गोधरा जैसी घटना के लिए कांग्रेस की भारत विरोधी मानसिकता भी जिम्मेदार है.

हरिप्रसाद ने उठाए हैं सवाल
इससे पहले हरिप्रसाद ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के धर्म पर सवाल उठाया था. उन्होंने कहा कि उपलब्ध जानकारी के अनुसार, कर्नाटक में गोधरा जैसी घटना हो सकती है. सरकार को उन लोगों को सुरक्षा प्रदान करनी चाहिए जो अयोध्या जा रहे हैं. कर्नाटक में गोधरा जैसी घटना को अंजाम देने का प्रयास किया जा रहा है. हम यहां गोधरा जैसी घटना नहीं देखना चाहते. राम मंदिर का उद्घाटन अब कोई धार्मिक कार्यक्रम नहीं रहा, बल्कि राजनीतिक हो गया है. राम मंदिर का उद्घाटन किसी धार्मिक गुरु द्वारा करवाया जाना चाहिए, लेकिन यह विश्‍वगुरु द्वारा किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- क्या आज झारखंड को मिलेगी पहली महिला CM? जानें हेमंत सोरेन का पूरा प्लान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़