Kashmir Terror Attack: कश्मीर के डोडा में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़, एक अधिकारी समेत 4 जवान की शहादत

Doda Terror attack: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सोमवार देर रात सेना के जवान और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक अधिकारी समेत चार जवां शहीद हो गए हैं.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jul 16, 2024, 09:41 AM IST
Kashmir Terror Attack: कश्मीर के डोडा में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़, एक अधिकारी समेत 4 जवान की शहादत

नई दिल्ली, Kashmir doda encounter with terrorist: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सोमवार देर रात सेना के जवान और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक अधिकारी समेत चार जवां शहीद हो गए हैं. इस मामले में अधिकारियों ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि 15 जुलाई की रात डोडा इलाके में आतंकवादियों और जवान के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान और एक पुलिसकर्मी समेत पांच अन्य सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से घायल भी हो गए हैं. 

 

सोमवार रात हुई मुठभेड़
मिली जानकारी के मुताबिक आतंकवादी कश्मीर के डोडा इलाके के जंगलों में छुपे थे, जिसके बाद सेना के जवान और आतंकियों का आमना सामना हो गया. इस मुठभेड़ में सेना के एक जवान समेत पांच सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं मुठभेड़ में घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाके के दौरान सेना के एक अधिकारी समेत तीन जवान शहीद हो गए हैं. आतंवादियों से मुठभेड़ के मामले में सेना के अधिकारी ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि  राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस शाम 8 बजे के करीब देसा वन क्षेत्र के धारी गोटे उरारबागी में तलाशी अभियान चला रही थी. इसी बीच घात लगाए आतंकवादियों ने जवानों पर हमला बोल दिया.

ट्वीट कर दी मुठभेड़ की जानकारी
सेना की 16वीं कोर, मुठभेड़ को लेकर ट्वीट कर लिखा कि‘क्षेत्र में अतिरिक्त सैनिक भेजे गए हैं, अभियान जारी है.’‘विशिष्ट खुफिया सूचनाओं के आधार पर, भारतीय सेना और जेकेपी द्वारा डोडा के उत्तरी क्षेत्र में एक संयुक्त अभियान जारी किया गया था. आज रात लगभग 9 बजे आतंकवादियों से मुठभेड़ हुआ, जिसमें भारी गोलीबारी हुई. शुरुआती रिपोर्टों से पता चलता है कि हमारे बहादुर जवान घायल हुए हैं.’

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़