जानें कौन है 130 किलो वजन वाली अलीशा बेगम, यूपी पुलिस ने बताया गैंगस्टर

20 साल से बिस्तर पर पड़ी महिला पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. 53 वर्षीय महिला अलीशा बेगम 20 वर्षों से दृष्टि हानि सहित कई स्वास्थ्य विकारों के कारण बिस्तर पर पड़ी हैं. वह खुद चल नहीं सकतीं. पुलिस रिकॉर्ड में दावा किया गया है कि वह एक गैंगस्टर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2023, 11:07 AM IST
  • अलीशा के पति 53 वर्षीय मोहम्मद हनीफ के कांग्रेस कार्यकर्ता हैं
  • स्थानीय व्यवसायी नसीम कुरैशी के साथ व्यापारिक संबंध हैं
जानें कौन है 130 किलो वजन वाली अलीशा बेगम, यूपी पुलिस ने बताया गैंगस्टर

मेरठ (उत्तर प्रदेश). उत्तर प्रदेश पुलिस ने 20 साल से बिस्तर पर पड़ी एक महिला पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस रिकॉर्ड में दावा किया गया है कि वह एक गैंगस्टर है.

कौन हैं अलीशा बेगम
53 वर्षीय महिला अलीशा बेगम 20 वर्षों से दृष्टि हानि सहित कई स्वास्थ्य विकारों के कारण बिस्तर पर पड़ी हैं. उसका वजन लगभग 130 किलो है और वह खुद चल नहीं सकतीं.

कौन हैं अलीशा
खबरों के मुताबिक अलीशा के पति 53 वर्षीय मोहम्मद हनीफ के कांग्रेस कार्यकर्ता और स्थानीय व्यवसायी नसीम कुरैशी के साथ व्यापारिक संबंध हैं. नवंबर 2021 में कुरैशी ने हनीफ के खिलाफ 3.5 करोड़ वापस नहीं करने के लिए एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद गैंगस्टर
वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और इलाहाबाद उच्च न्यायालय द्वारा कार्यवाही पर रोक लगाने के बावजूद 13 दिसंबर, 2022 को अलीशा सहित परिवार के छह सदस्यों पर गैंगस्टर अधिनियम लगाया गया. एडिशनल डीजी मेरठ जोन राजीव सभरवाल ने मामले में जांच बिठा दी है.

यह भी पढ़िए: क्या भाजपा में शामिल होंगे राजभर, पार्टी में उनकी जगह को लेकर ये बोले प्रदेश अध्यक्ष?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़