Love Jihad: 'सद्दाम' से बना 'साहिल', महिला से रेप किया, जबरन मांग भरी; जानें पूरा मामला

Love Jihad: आरोपी सद्दाम ने एक महिला को मिलने के बहाने होटल में बुलाया. वहीं उसने जबरन महिला की मांग में सिंदूर भर दिया और कहा कि अब वह उसकी पत्नी की तरह रहेगी. पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उसका यौन शोषण भी किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2023, 02:06 PM IST
  • मिहला के सामने रखी खुद की हिंदू पहचान
  • होटल में बुलाकर जबरन मांग भरी
Love Jihad: 'सद्दाम' से बना 'साहिल', महिला से रेप किया, जबरन मांग भरी; जानें पूरा मामला

नई दिल्ली: Love Jihad: झारखंड के रांची में लव-जिहाद का मामला सामने आया है. एक मुस्लिम (Muslim) युवक ने फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर कई  महिलाओं-युवतियों को जाल में फंसाया है. यही नहीं, बल्कि एक महिला को होटल में बुलाकर जबरन उसकी मांग में सिंदूर भी भरा और उसका रेप किया. मामला सामने आने के बाद आरोपी मोहम्मद सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया. 

क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक, 9 सितंबर को एक महिला में थाने में शिकायत दर्ज कराई. गिरिडीह थाना क्षेत्र के वादीडीह गांव के रहने वाले सद्दाम ने एक महिला को मिलने के बहाने होटल में बुलाया. वहीं उसने जबरन महिला की मांग में सिंदूर भर दिया और कहा कि अब वह उसकी पत्नी की तरह रहेगी. पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उसका यौन शोषण भी किया. आरोपी ने आपत्तिजनक तस्वीरें उतारीं, वीडियो बनाया और उसे वायरल भी कर दिया.

खुद को हिंदू बताया
पुलिस ने बताया कि आरोपी एक महिला को जबरन अपने साथ कलकत्ता ले जा रहा था. इसी दौरान पुलिस ने उसे पारसनाथ स्टेशन के गिरफ्तार किया. पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि वह हिंदू है और उसका नाम साहिल है. साथ ही बताया कि वह इंजीनियर है और नौकरी करता है. 

पहले भी जा चुका जेल 
पुलिस जांच में पता चला है कि उसने तीन अन्य महिलाओं और एक लड़की को इसी तरह जाल में फंसा रखा था. वह उन्हें भी ब्लैकमेल कर रहा था. आरोपी पहले भी सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने और पॉक्सो एक्ट जैसे गंभीर मामलों में जेल जा चुका है.

ये भी पढ़ें- PM मोदी के जन्मदिन से शुरू होगा 'आयुष्मान भव:' अभियान, जानें ये क्या है, लोगों को कैसे होगा फायदा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़