MP: घर से भागे प्रेमी जोड़े को गले में टायर डालकर नचाया, वायरल हुआ वीडियो

पुलिस के अनुसार 19 वर्षीय युवती इस साल जुलाई में गांव से अपने घर से लापता हो गई थी .पाटीदार ने कहा कि युवती के परिवार के सदस्य उससे नाराज थे क्योंकि वह 21 वर्षीय युवक के साथ भाग गई थी .   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2021, 04:11 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
  • जानिए क्या है पूरा मामला
MP: घर से भागे प्रेमी जोड़े को गले में टायर डालकर नचाया, वायरल हुआ वीडियो

धारः मध्यप्रदेश के धार जिले में प्रेमी युगल को कथित तौर पर घर से भागने की सजा के रूप में गले में टायर डालकर नाचने के लिए मजबूर करने के मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन को गिरफ्तार किया है .

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
पुलिस अधिकारी ने बताया कि 12 सितंबर को धार जिले के कुंडी गांव में हुई घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मंगलवार को पांच लोगों के खिलाफ संबद्ध धाराओं में मामला दर्ज किया और उनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया है .

टायर डालकर नाचने को किया मजबूर
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार ने मंगलवार को संवाददाताओं को बताया कि वीडियो में नजर आ रहा है कि कथित तौर पर घर से भागने के लिए सजा के तौर पर प्रेमी युगल और घर से भागने में इनकी सहायता करने के लिए 13 वर्षीय एक लड़की के गले में टायर डालकर तीनों को नाचने के लिए मजबूर किया गया . यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर गंधवानी थाना क्षेत्र में उस वक्त हुई जब घर से भागा प्रेमी जोड़ा एक माह बाद वापस अपने गांव लौट कर आया .

घर से भाग गए थे प्रेमी युगल
पुलिस के अनुसार 19 वर्षीय युवती इस साल जुलाई में गांव से अपने घर से लापता हो गई थी .पाटीदार ने कहा कि युवती के परिवार के सदस्य उससे नाराज थे क्योंकि वह 21 वर्षीय युवक के साथ भाग गई थी . उन्हें एक अन्य लड़की पर भी यह संदेह था कि उसने युवती को घर से भागने में सहायता की .

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि घर से भागने के बाद प्रेमी युगल गुजरात चले गए . इसके बाद युवती के परिवार वालों ने स्थानीय पुलिस में युवती के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई . पुलिस अधिकारी ने कहा कि सितंबर के दूसरे सप्ताह में यह युगल वापस लौटा तो उन्हें सजा देने के लिए दंडित करने के लिए यह हरकत की गई .

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़