शराब पिलाकर पोर्न दिखाता, घर पर पत्नी तब भी लड़कों को बुलाता...मेरठ से 'कुकर्मी' गिरफ्तार, हुए बड़े खुलासे

Meerut Shopkeeper Ajit Kukarm Case, Latest Details: अजीत की दुकान पर जो लड़के आते थे, उन्हें वह जैसे तैसे अपने घर पर ले जाता था और फिर उन्हें कोल्ड ड्रिंक पीलाने पर मजबूर करता था. वह कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाता था, जिसे पीने के बाद लड़के होश खो बैठते थे. इतना ही नहीं अजीत उस दौरान फोन में पोर्न चालू करके दे देता था.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Aug 28, 2024, 05:00 PM IST
  • 30 से अधिक लड़कों के साथ गलत काम
  • वीडियो वायरल करने की धमकी
शराब पिलाकर पोर्न दिखाता, घर पर पत्नी तब भी लड़कों को बुलाता...मेरठ से 'कुकर्मी' गिरफ्तार, हुए बड़े खुलासे

Meerut Kukarm Case: यूपी के मेरठ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुन सबके होश उड़ गए. बच्चों को तो जो गहरी चोट लगी सो लगी, लेकिन मां बाप भी कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बचे. सरधना तहसील के थाना सरूरपुर क्षेत्र में एक दुकानदार पर गंभीर आरोप लगे हैं, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया है. गाव में 30 से अधिक लड़कों के साथ जबरदस्ती कुकर्म किया गया है, ऐसा आरोप उस दुकानदार अजीत पर लगा है.

अजीत (37 साल उम्र) की दुकान पर जो लड़के आते थे, उन्हें वह जैसे तैसे अपने घर पर ले जाता था और फिर उन्हें कोल्ड ड्रिंक पीलाने पर मजबूर करता था. वह कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाता था, जिसे पीने के बाद लड़के होश खो बैठते थे. इतना ही नहीं अजीत उस दौरान फोन में पोर्न चालू करके दे देता था और फिर जबरदस्ती लड़कों से अप्राकृतिक कृत्य करता था.

यहां तक कोई विरोध करता था तो वह उसे धमकी देता था. कहता था कि वह उसकी मां को मार डालेगा और अगर किसी को बताया तो तुम्हारे पिता की इज्जत खराब हो जाएगी. इतना ही नहीं वह बच्चों की वीडियो बना लेता था और कई बच्चों से तो उसे पैसे देने के लिए भी मजबूर किया गया.

शर्म के मार नहीं दर्ज कराई शिकायत
जिन लड़कों के साथ उसने ये गंदा काम किया. उनके द्वारा कभी घर पर इस अपराध की जानकारी नहीं दी गई, लेकिन कुछ वीडियो वायरल हो गए, जिनके बाद पीड़ित लड़कों के घर वालों तक बात पहुंची और वे पुलिस के पास पहुंचे. बताया जाता है कि जिन लड़कों की वीडियो बाहर नहीं आई, उन्होंने अभी भी शर्म के मारे पुलिस में शिकायत नहीं दी.

हैरानी की बात घर पर मां-पत्नी हैं
भास्कर की रिपोर्ट कहती है कि आरोपी के घर पर मां-पत्नी दोनों रहती हैं. लेकिन दोनों ने इस मामले के बारे में कुछ भी पता होने से इनकार कर दिया है. मां कहती है कि पता नहीं किसने वीडियो बना ली और उन्होंने कहा कि ताली एक हाथ से नहीं बजती, दुकान पर अजीत के दोस्त भी आते थे, उनके लड़के को फंसाया गया है. वहीं, पत्नी ने कहा कि अजीत घर पर किसी को नहीं लाया. हालांकि, वीडियो भी सामने आए हैं, जिनमें अजीत गलत काम करता नजर आ रहा है.

एक लड़के के पिता ने कहा कि अजीत ने 30 से अधिक लड़कों के साथ गलत काम किया. लोगों ने कहा कि पिछले एक साल से वह ये गंदा काम कर रहा है. दरअसल, अजीत बच्चों को धमकी देता था कि वह वीडियो वायरल कर देगा, अगर उसको पैसे नहीं दिए. ऐसे में हो सकता है कि उसने ही किसी की वीडियो वायरल कर दी हो और ऐसे ही मामला खुलकर सामने आ गया. अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन इस कांड ने जरूर बच्चों की मानसिक स्थिति पर खराब असर डाला होगा और साथ ही समाज में पीड़ित के परिवार वालों का रहना भी मुश्किल हो रहा होगा.

ये भी पढ़ें- बंगाल में BJP नेता पर गोली चलाने का वीडियो वायरल, दुबके हुए लड़के ने अचानक बाहर निकलकर किया हमला 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़