Mumbai Fire: मुंबई के अंधेरी में 14 मंजिला इमारत को लगी भीषण आग, 3 लोगों की मौत हुई

Mumbai Andheri Massive Fire: मुंबई के अंधेरी में एक 14 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई. इस घटना में 3 लोगों की मौत हुई है. इनमें दो बुजुर्ग और एक उनका हेल्पर शामिल है. आग पर काबू पा लिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2024, 11:01 AM IST
  • अंधेरी में इमारत को लगी आग
  • तीन लोगों की मौत की सूचना
Mumbai Fire: मुंबई के अंधेरी में 14 मंजिला इमारत को लगी भीषण आग, 3 लोगों की मौत हुई

नई दिल्ली: Mumbai Andheri Massive Fire: मुंबई के अंधेरी रिया पैलेस में भीषण आग लग गई. इसमें 3 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में 2 बुजुर्ग और उनका हेल्पर शामिल हैं. बुजुर्ग दंपति का बेटा विदेश रहता है. आग लगने की सूचना पाकर आसपास सनसनी फैल गई. हालांकि, सुबह 9 बजे के करीब आग पर काबू पा लिया गया था. आग सिर्फ एक आवासीय फ्लैट तक सीमिति रही, इस कारण से आसपास के फ्लैट्स में रहने वाले लोगों की जान बच गई. हालांकि, जिस फ्लैट में आग लगी, वहां के लोगों की जान नहीं बच सकी.

10वें फ्लोर पर लगी आग
जानकारी के मुताबिक, मुंबई के अंधेरी वेस्ट में 14 मंजिला इमारत रिया पैलेस के 10वें फ्लोर पर आज सुबह भीषण आग लग गई. आग में झुलसने से तीन लोगों की मौत हो गई है. CMO ने तीन लोगों की मौत की पुष्टि की है

मृतकों की पहचान
बता दें कि मृतकों की पहचान चंद्रप्रकाश सोनी (74), कांता सोनी (74) और 42 वर्षीय पेलुबेटा (Pelubeta) के रूप में हुई है. पहले इन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर डॉक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस को अभी तक यह नहीं पता लगा है कि आग क्यों लगी, इसके पीछे क्या कारण था. छानबीन जारी है.

मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची
आग लगने की सूचना पाकर दमकल विभाग की गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंची हैं. आग पर काबू पा लिया गया है. मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के अलावा, एम्बुलेंस, हाइड्रेंट और टर्नटेबल सीढ़ी भी हैं. गनीमत ये रही कि आग केवल एक आवासीय  फ्लैट तक सीमिति रही, इससे बाकी लोगों की जान पर खतरा नहीं पड़ा. पुलिस घटनास्थल की जांच कर ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आग लगने का क्या कारण था. बता दें कि मुंबई में आग लगने की यह हाल की दूसरी घटना है. इससे पहले नवी मुंबई के एनआरआई कॉम्प्लेक्स की बिल्डिंग में भी आग लग गई थी.

ये भी पढ़ें- Haryana MLA Meeting: हरियाणा में शाह आज चुनेंगे 'बादशाह', नायब सैनी के अलावा ये भी CM पद के दावेदार!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़