Noida Sector 21 में दीवार गिरने से 4 लोगों की मौत, हादसे में 9 लोग हुए घायल

नोएडा में मंगलवार को एक आवासीय सोसायटी की बाहरी दीवार का एक हिस्सा गिर गया, जिसके मलबे में दबकर चार लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि हादसा सेक्टर-21 स्थित जलवायु विहार में हुआ और कई मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 01:29 PM IST
  • सेक्टर 21 के जलवायु विहार में हुआ हादसा
  • घटनास्थल पर राहत-बचाव कार्य जा
Noida Sector 21 में दीवार गिरने से 4 लोगों की मौत, हादसे में 9 लोग हुए घायल

नोएडा: नोएडा में मंगलवार को एक आवासीय सोसायटी की बाहरी दीवार का एक हिस्सा गिर गया, जिसके मलबे में दबकर चार लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. 

सेक्टर 21 के जलवायु विहार में हुआ हादसा

उन्होंने बताया कि हादसा सेक्टर-21 स्थित जलवायु विहार में हुआ और कई मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 12 लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया और चार लोगों की मौत हो गई है. 
अधिकारी ने कहा, ‘‘ बचाव एवं राहत अभियान शुरू किया गया है. दमकल विभाग के कर्मी और वरिष्ठ अधिकारियों सहित पुलिस कर्मी मौके पर मौजूद हैं.’’

सीएम योगी ने घटना पर जताया शोक

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने गौतमबुद्ध नगर में मंगलवार को दीवार गिरने से चार लोगों की मौत होने की घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं. 

मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा किये गये एक ट्वीट में कहा गया है '' मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जनपद गौतमबुद्धनगर में दीवार गिरने से हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचकर युद्धस्तर पर राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं.'' कार्यालय ने कहा कि आदित्‍यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए उनके उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं. 

घटनास्थल पर राहत-बचाव कार्य जारी

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 12 लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया और चार लोगों की मौत हो गई है. अधिकारी ने कहा, ‘‘ बचाव एवं राहत अभियान शुरू किया गया है. दमकल विभाग के कर्मी और वरिष्ठ अधिकारियों सहित पुलिस कर्मी मौके पर मौजूद हैं.’’

यह भी पढ़िए: UP: रेप के बाद दलित लड़की को डीजल डालकर जलाया, 12 दिनों के बाद पीड़िता की मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़