नोएडा की 'गालीबाज' महिला! कॉलर पकड़कर गार्ड से की बदसलूकी, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला गार्ड से गालीगलौज और अभद्रता कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो नोएडा सेक्टर 126 की जेपी सोसायटी का है. गेट खोलने में थोड़ी देर होने पर महिला ने आपा खो दिया और गालीगलौज पर उतर आई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2022, 04:39 PM IST
  • महिला के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई
  • गार्ड का कॉलर पकड़कर खींचती है महिला
नोएडा की 'गालीबाज' महिला! कॉलर पकड़कर गार्ड से की बदसलूकी, वीडियो वायरल

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला गार्ड से गालीगलौज और अभद्रता कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो नोएडा सेक्टर 126 की जेपी सोसायटी का है. गेट खोलने में थोड़ी देर होने पर महिला ने आपा खो दिया और गालीगलौज पर उतर आई. 

महिला के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी महिला का नाम भाव्या रॉय है. पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में लिया गया है. महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि महिला पेशे से वकील है. 

गार्ड का कॉलर पकड़कर खींचती है महिला
वीडियो में दिख रहा है कि महिला एक गार्ड का कॉलर पकड़कर खींचती है. यही नहीं वह बिहारी कहकर भी गालियां देती है. परेशान होकर गार्ड कहता है कि बहुत हो गया बेइज्जती सहते सहते. हम भी परिवार वाले हैं. 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने महिला की बदसलूकी का वीडियो ट्वीट कर कहा, 'ये महिला सरेआम इस गार्ड से इतनी गुंडागर्दी और गाली गालौच कर रही है. ये किस प्रकार का घटियापन है. नोएडा पुलिस इस महिला के खिलाफ सख्त कार्यवाही बहुत जरूरी है.

 

श्रीकांत त्यागी का वीडियो भी हुआ था वायरल
बता दें कि इससे पहले नोएडा का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में रहने वाले श्रीकांत त्यागी ने एक महिला से गालीगलौज की थी. बाद में श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

महिला ने ई-रिक्शा चालक को जड़े थे 17 थप्पड़
बीते दिनों नोएडा से इसी तरह का एक अन्य वीडियो भी वायरल हुआ था. इसमें एक महिला ने ई-रिक्शा चालक को एक के बाद एक करके कुल 17 थप्पड़ मारे थे. वजह यह थी कि महिला की कार से ई-रिक्शा की हल्की सी साइड लग गई थी. 

बाद में इस महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. ये मामला नोएडा के फेज 2 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर 110 के बाजार का मामला था.

यह भी पढ़िएः मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI का लुकआउट सर्कुलर, ट्वीट कर बोले "ये क्या नौटंकी है मोदी जी?"

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़