Jammu Kashmir: पंपोर मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया और एक ने किया सरेंडर

दक्षिण कश्मीर (Kashmir) के मीज पंपोर (Meej Pampore) में गुरुवार से जारी मुठभेड़ (Encounter) में शुक्रवार सुबह एक आतंकी (Terrorist) को ढेर कर दिया गया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2020, 11:16 AM IST
    • पंपोर मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया
    • सेना, पुलिस और CRPF कर रहे ऑपरेशन
    • एक स्थानीय आतंकी ने सुरक्षाबलों के आगे समर्पण कर दिया
Jammu Kashmir: पंपोर मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया और एक ने किया सरेंडर

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में पाक परस्त आतंकवादी अंतिम सांसे ले रहे हैं. गृहमंत्री अमित शाह के संकल्प के आगे कश्मीर में शांति विरोधी और भारत विरोधी ताकतें हार रही हैं. सुरक्षाबलों के शौर्य से रोजाना आतंकवाद का सफाया हो रही है. दक्षिण कश्मीर (Kashmir) के मीज पांपोर (Meej Pampore) में गुरुवार से जारी मुठभेड़ (Encounter) में शुक्रवार सुबह एक आतंकी (Terrorist) को ढेर कर दिया गया. 

इसके साथ ही एक स्थानीय आतंकी ने सुरक्षाबलों के आगे समर्पण कर दिया.  मारे गये आतंकी का दूसरा साथी अभी भी इलाके में छुपा हुआ है और मुठभेड़ जारी है. बता दें कि कल शाम को आतंकी मुठभेड़ में सेना का एक जवान और दो अन्य नागरिक घायल हो गए थे. घायल नागरिकों में से एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. 

कुछ आतंकियों के छिपे होने की आशंका

पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी पुलवामा के मीज पांपोर इलाके में छुपे हुए हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर सेना ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की एक टीम के साथ इलाके को घेरना शुरू कर दिया और तलाशी अभियान चलाया. खबर है कि खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. 

क्लिक करें- CAA Protest: फरार दंगाइयों पर CM Yogi का शिकंजा, इनाम की घोषणा

सेना, पुलिस और CRPF कर रहे ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि हमने एक अज्ञात आतंकी को मार गिराया है. अभी ऑपरेशन जारी है. इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा था कि मेज पंपोर में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. इसके बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की ज्वॉइंट टीम ने ऑपरेशन शुरू किया था. अभी तक इस बात की जानकारी हासिल नहीं हो सकी है कि ये दोनों आतंकी किस आतंकी संगठन से जुड़े हुए हैं. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़