नोएडा के गार्डन गलेरिया में चली गोलियां, पार्किंग को लेकर हुआ झगड़ा

नोएडा के गार्डन गलेरिया मॉल में बीते दिन 3 लोगों ने ओपन फायरिंग कर दी. बता दें कि मॉल के बाहर पार्किंग को लेकर उनका विवाद हो गया था. फायरिंग के बाद इन लोगों ने आसपास दहशत फैला दी. पुलिस ने फायरिंग करने वाले तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया. 

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Sep 23, 2024, 01:09 PM IST
  • पार्किंग को लेकर हुआ विवाद
  • नॉएडा में 3 लोगोंं ने की फायरिंग
नोएडा के गार्डन गलेरिया में चली गोलियां, पार्किंग को लेकर हुआ झगड़ा

नई दिल्ली: नोएडा सेक्टर 18 के गार्डन गलेरिया मॉल में बीते रविवार 22 सितंबर 2024 की रात पार्किंग को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया. ये विवाद इतना बढ़ गया कि 3 लोगों ने मौके पर ही ओपन फायरिंग कर दी, जिससे डर का माहौल बन गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने फायरिंग करने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद किया. 

पहले भी हुई फायरिंग 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉल में ओपन फायरिंग करने वाले ये 3 लोग उत्तर प्रदेश के खुर्जा के रहने वाले हैं. बता दें कि 3 दिन पहले भी गार्डन गलैरिया के बाहर 3 पुलिसकर्मियों ने सरकारी गन से फायरिंग की थी. जिसके बाद मामले की जांच की गई और तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया. 

आए दिन होता है विवाद 
बता दें कि गार्डन गलेरिया देर रात तक खुला रहता है. यहां बड़ी संख्या में लोग प्रतिदिन पार्टी करने पहुंचते हैं. भीड़ के कारण अक्सर यहां पार्किंग फुल रहती है, जिसके चलते आए दिन यहां विवाद देखे जाते हैं. गार्डन गलेरिया में आए दिन मारपीट और गोली चलने की खबरें आती रहती हैं. 

जांच में जुटी पुलिस 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तीनों आरोपियों ने रात में ऑस्कर बार में बैठकर शराब पी थी. वहीं जब तीनों बार से बाहर निकले तो पार्किंग को लेकर विवाद खड़ा हो गया, जिसके बाद तीनों ने फायरिंग कर दी. फिलहाल मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है. 

यह भी पढ़िएः 'ईंट से ईंट बजा देंगे, बीजेपी नेताओं को चूड़ी-बिंदी पहनाएंगे...,' क्यों नाराज है बजरंग दल?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़