इटली में बैठकर सरकार को घेर रहे राहुल की भूमिका समझ से परेः पीयूष गोयल

कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष पर बड़ा हमला करते हुए उन्होंने कहा की विपक्ष की नकारात्मक भूमिका के चलते उन्होंने विपक्ष पर ध्यान देना छोड़ दिया है.  

Written by - Shivam Pratap | Last Updated : Nov 27, 2021, 08:44 PM IST
  • सोमवार से शुरू हो रहा संसद का सत्र
  • खेती कानून वापस लेगी केंद्र सरकार

ट्रेंडिंग तस्वीरें

इटली में बैठकर सरकार को घेर रहे राहुल की भूमिका समझ से परेः पीयूष गोयल

नई दिल्ली: सोमवार से शुरू हो रहे संसद के शीत सत्र के पहले केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस और विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री ने ज़ी हिन्दुस्तान के राइज कॉन्क्लेव 2021 (Zee Hindustan Rise Conclave 2021) में राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि क्राउन प्रिंस राहुल गांधी की समझ पर मुझे बड़ा आश्चर्य है, सदन शुरू हो रहा है और वो इटली में हैं.

डॉक्टर्स और वैज्ञानिकों को उड़ाया मजाक
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि इटली में बैठकर राहुल गांधी ने वैक्सीन को लेकर डॉक्टर्स और वैज्ञानिकों का मजाक उड़ाया है. केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों ने अपने राज्यों में सबसे कम वैक्सीन लगवाई है.

इटली में हैं राहुल गांधी
जी हिंदुस्तान के राइज: स्टार्टअप टू यूनिकॉर्न कॉन्क्लेव में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि परसों से सदन शुरू हो रहा है और राहुल गांधी विदेश में हैं. अब देखना है कि राहुल गांधी भारतीय संसद को अटेंड करते हैं या विदेश की. 

विपक्ष नहीं निभा रहा अपनी भूमिका
कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष पर बड़ा हमला करते हुए उन्होंने कहा की विपक्ष की नकारात्मक भूमिका के चलते उन्होंने विपक्ष पर ध्यान देना छोड़ दिया है. केन्द्रीय मंत्री ने वैक्सीन को लेकर हो रही राजनीति पर  कहा कि आज राहुल गांधी ने ट्वीट किया की मोदी जी वैक्सीन कब आयेगी?

ये भी पढ़ेंः हर दिन देश में बन रही 38 km सड़कः नितिन गडकरी

अरे राहुल जी देश में 100 करोड़ वैक्सीन लग गई है, और आपकी पार्टी के शासित राज्यों में ही वैक्सीन सबसे कम लगी है, 26 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन रिजर्व कोटे में पड़े हैं और राहुल गांधी आज कहते हैं कि मोदी जी वैक्सीन कहा हैं? "

आगे बोलते हुए पीयूष गोयल ने कहा कि पहले राहुल गांधी ने डॉक्टर और वैज्ञानिकों का मजाक उड़ाया और अब इटली में बैठकर ऐसी बातें कर रहे हैं. देश लगातार आगे बढ़ रहा है और वो उसको पीछे खींचने में लगे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़