PM मोदी ने स्वीकारा राम मंदिर ट्रस्ट का न्योता, 22 जनवरी को जाएंगे अयोध्या, बोले- मैं सौभाग्यशाली...

पीएम ने लिखा है-जय सियाराम! आज का दिन बहुत भावनाओं से भरा हुआ है. अभी श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारी मुझसे मेरे निवास स्थान पर मिलने आए थे. उन्होंने मुझे श्रीराम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा के अवसर पर अयोध्या आने के लिए निमंत्रित किया है. मैं खुद को बहुत धन्य महसूस कर रहा हूं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2023, 08:38 PM IST
  • पीएम मोदी ने स्वीकारा न्योता.
  • 22 जनवरी को जाएंगे अयोध्या.
PM मोदी ने स्वीकारा राम मंदिर ट्रस्ट का न्योता, 22 जनवरी को जाएंगे अयोध्या, बोले- मैं सौभाग्यशाली...

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी 2023 को अयोध्या में उपस्थित रहकर राम मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम के साक्षी बनेंगे. उन्होंने राम मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों का न्योता स्वीकार कर लिया है. पीएम मोदी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट के जरिए दी है. 

पीएम ने सोशल मीडिया पोस्ट में क्या लिखा
पोस्ट में पीएम ने लिखा है-जय सियाराम! आज का दिन बहुत भावनाओं से भरा हुआ है. अभी श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारी मुझसे मेरे निवास स्थान पर मिलने आए थे. उन्होंने मुझे श्रीराम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा के अवसर पर अयोध्या आने के लिए निमंत्रित किया है. मैं खुद को बहुत धन्य महसूस कर रहा हूं. ये मेरा सौभाग्य है कि अपने जीवनकाल में, मैं इस ऐतिहासिक अवसर का साक्षी बनूंगा.

आपको बता दें कि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी 2024 को होना प्रस्तावित है. मंदिर निर्माण का काम बेहद तेज गति से चालू है. हाल ही में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या जाकर निर्माण कार्य की प्रगति की समीक्षा की थी. 

उद्घाटन के साथ आम लोगों के लिए खोला जाएगा मंदिर
मंदिर के उद्घाटन के साथ ही इसे आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा. माना जा रहा है कि मंदिर खुलने के कुछ ही महीने के भीतर दुनियाभर से लाखों की संख्या में श्रद्धालु दर्शन करने पहुंचेंगे. इसी क्रम में राम मंदिर में नए पुजारियों की भर्ती की जाएगी. इसका नोटिफिकेशन भी ट्रस्ट ने हाल में जारी किया था.

ये भी पढ़ें- Maharashtra के पूर्व सीएम का राजनीति से रिटायरमेंट, जानें किसे सौंपी अपनी विरासत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़