लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क एक्सीडेंट, पांच लोगों की हुई मौत

उत्तरप्रदेश के कन्नौज में लखनऊ और आगरा के बीच बने एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा हो गया. इसमें पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. इस भीषण एक्सीडेंट ने सभी को हिलाकर रख दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2020, 01:18 PM IST
लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क एक्सीडेंट, पांच लोगों की हुई मौत

लखनऊ: कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों को अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ा है. पहले तो उनके रोजगार छिन गए और उसके बाद उन्हें सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलना पड़ा. अनेक सड़क हादसों में भी प्रवासी मजदूरों की जान चली गयी. उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में बड़ा हादसा हुआ है.  लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है जबकि 40 से ज्यादा लोग घायल हैं.

एक्सप्रेस वे पर कन्नौज में हुआ एक्सीडेंट

कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर रविवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस भयंकर एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौत हो गई और 18 लोग गंभीर रूप से और कुल 40 लोग घायल हो गए. इस घटना में कुछ लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं. बस में करीब 40 से 50 लोग सवार थे. घायलों को कन्नौज के मेडिकल कॉलेज और इटावा के सैफई में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि बस बिहार से कामगारों को लेकर दिल्ली जा रही थी.

क्लिक करें- इस बार फिर पलटी कानपुर पुलिस की गाड़ी, जानिये इस बार क्या हआ !

बस और लग्जरी कार में हुई टक्कर

आपको बता दें कि ये एक्सीडेंट एक स्लीपर बस और कार से हुआ. कामगार और प्रवासी श्रमिकों को लेकर बिहार के मधुबनी से एक स्लीपर बस दिल्ली जा रही थी. बस एक्सप्रेस वे से होकर गुजरते समय कन्नौज के सौरिख के करीब सामने खड़ी एक लग्जरी कार से तेज रफ्तार में टकरा गई. टक्कर के बाद दोनों ही गाड़ियां पलट कर एक्सप्रेस वे से नीचे जाकर गिर गईं.

ट्रेंडिंग न्यूज़