इस बार फिर पलटी कानपुर पुलिस की गाड़ी, जानिये इस बार क्या हुआ !

कानपुर पुलिस इस समय देशभर में चर्चा का विषय बनी हुई है. कानपुर पुलिस ने ही कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे का एनकाउंटर किया था और इसी कानपुर पुलिस के आठ जवानों की हत्या विकास दुबे ने की थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2020, 01:22 PM IST
इस बार फिर पलटी कानपुर पुलिस की गाड़ी, जानिये इस बार क्या हुआ !

लखनऊ: कानपुर पुलिस की गाड़ी इस बार झांसी में पलट गई. लोग पुलिस की गाड़ी के बारे में सोशल मीडिया पर जोक शेयर कर रहे हैं और तरह तरह की बातें जोड़कर परिहास कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि कानपुर पुलिस की गाड़ी पलटने की वजह से विकास दुबे ने भागने की कोशिश की थी और पुलिस पर उसने हमला किया था.

 यूपी पुलिस के मुताबिक उसके बाद मजबूरी में पुलिस को आत्मरक्षा में उसका एनकाउंटर करना पड़ा था. विपक्ष के नेता इस घटना पर तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं और लोग सोशल मीडिया पर पुलिस की गाड़ी पलटने के बारे में मजाक कर रहे हैं.

झांसी में दुर्घटना की वजह से पलट गई पुलिस की गाड़ी

यूपी के झांसी में थाना मोठ क्षेत्र के हाइवे पर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से कानपुर पुलिस की इनोवा गाड़ी पलट गई, जिसमें कानपुर के थाना चकरी के शिव गोदावरी पुलिस चौकी के दो दारोगा और 4 सिपाही घायल हो गए. बाद में इनमें से एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-   असम में भयानक बाढ़, काजीरंगा नेशनल पार्क में 96 जानवरों की मौत

एक पुलिसकर्मी की मौत दो घायल

कानपुर पुलिस की गाड़ी पलटने की वजह से पुलिस चौकी के दो दारोगा और 4 सिपाही घायल हो गए. बाद में इनमें से एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. तीन घायल लोगों को बेहतर इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. दो लोग मामूली रूप से घायल हैं, जिन्हें कानपुर ले जाया गया है. अब उनकी स्थिति बेहतर है.

आपको बता दें कि गोदावरी चौकी की पुलिस पार्टी झांसी थाना मोठ के गांव अमरा में दबिश देने आई थी. वापस कानपुर लौटते समय हाइवे पर अचानक टायर फट गया और गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया. इसके बाद पुलिस की गाड़ी हाइवे पर 3-4 बार पलट गई है.

ट्रेंडिंग न्यूज़