हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार की अपील पर भड़के साक्षी महाराज, कहा- मुस्लिमों...

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद साक्षी महाराज ने अजमेर के व्हाट्सएप ग्रुप में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के कथित आह्वान पर रविवार को कड़ी प्रतिक्रिया दी. भाजपा सांसद ने चेतावनी भरे लहजे में जवाब दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2022, 06:31 PM IST
  • राजस्थान सरकार को बर्खास्त करने की मांग
  • 'समाज में हिंदू विरोधी माहौल बन रहा है'
हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार की अपील पर भड़के साक्षी महाराज, कहा- मुस्लिमों...

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद साक्षी महाराज ने अजमेर के व्हाट्सएप ग्रुप में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के कथित आह्वान पर रविवार को कड़ी प्रतिक्रिया दी. भाजपा सांसद ने चेतावनी भरे लहजे में जवाब दिया.

'मुस्लिमों के सामने खड़ा हो जाएगा रोजी रोटी का संकट'
उन्होंने कहा कि अजमेर में मुस्लिमों ने हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार का आह्वान किया है और उन्हें यह बात समझ लेनी चाहिए कि अगर हिंदू भी बहिष्कार पर उतर आए तो मुस्लिमों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो जाएगा. 

राजस्थान सरकार को बर्खास्त करने की मांग
साक्षी महाराज ने इस मामले में केंद्र सरकार से राजस्थान सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की भी मांग की. हरिद्वार में निर्मल अखाड़े पहुंचे साक्षी महाराज ने आरोप लगाया कि अदालत ने नुपुर शर्मा मामले में जिस तरह से जल्दबाजी दिखाई है, उससे देशभर में अजमेर जैसी प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं.

'समाज में बन रहा हिंदू विरोधी माहौल'
उन्होंने आरोप लगाया कि समाज में हिंदू विरोधी माहौल बन रहा है और लोग देश के विभाजन और सांप्रदायिक दंगों के लिए नुपुर शर्मा को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, जबकि इतिहास गवाह है कि इसके पीछे जिहादी सोच का हाथ रहा है. 

साक्षी महाराज ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना
साक्षी महाराज ने अजमेर में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के आह्वान के लिए वहां की कांग्रेस सरकार को भी दोषी ठहराया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गलत सोच के चलते वहां ऐसी ताकतें सिर उठा रही हैं, लिहाजा केंद्र को वहां की सरकार को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए.

यह भी पढ़िएः महाराष्ट्र के बाद अब गोवा में भी सियासी भूचाल, कांग्रेस के 11 में से 9 विधायक बीजेपी के संपर्क में

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़