कमलनाथ की हंसी छीनकर सिंधिया कह रहे हैं 'हैप्पी होली'

आज जब पूरा हिंदुस्तान होली का पावन त्यौहार मना रहा है और सभी लोग होली के रंग में रंगे हैं तब ज्योतिरादित्य सिंधिया, कमलनाथ की होली बर्बाद करके हैप्पी होली कह रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2020, 03:54 PM IST
    • इस्तीफे लेकर स्पीकर के आवास पहुंचे गोपाल भार्गव
    • भाजपा मुख्यालय पर बैठक शुरू
    • जल्द इस्तीफा देंगे कमलनाथ
कमलनाथ की हंसी छीनकर सिंधिया कह रहे हैं 'हैप्पी होली'

भोपाल: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के सबसे करीबी साथी माने जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को उसकी हद दिखा दी है. उन्होंने साबित कर दिया कि मध्यप्रदेश की राजनीति में जिस तरीके से उन्हें किनारे किया गया उसका बदला वो किसी भी कीमत पर ले सकते हैं. होली के मौके पर सिंधिया ने कांग्रेस की होली खराब कर दी. कमलनाथ ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि ये होली उनके राजनीतिक जीवन की सबसे बुरी होली साबित होगी. जब पत्रकारों ने सिंधिया से सवाल किया तो उन्होंने कहा- हैप्पी होली.

इस्तीफे लेकर स्पीकर के आवास पहुंचे गोपाल भार्गव

 

मध्य प्रदेश में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव और नरोत्तम मिश्रा बेंगलुरू से 19 विधायकों के इस्तीफे लेकर विधानसभा अध्यक्ष एन पी प्रजापति के आवास पर पहुंचे. यहां पर वे सभी विधायकों के इस्तीफे उन्हें सौंपेंगे और स्पीकर आगे की कार्रवाई करेंगे. विधानसभा अध्यक्ष एन पी प्रजापति ने कहा कि वे संविधान के अनुसार सभी पक्षों पर विचार करके अंतिम निर्णय लेंगे.

भाजपा मुख्यालय पर बैठक शुरू

 

भाजपा के मुख्यालय में वरिष्ठ नेताओं का पहुंचना शुरू हो गया है. नितिन गडकरी, अमित शाह, राजनाथ सिंह बैठक में शामिल होने के लिये भाजपा मुख्यालय पहुंच गये हैं. आपको बता दें कि इस बैठक में पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल होने के लिये पहुंच गये हैं. इसमें सरकार गठन पर निर्णय लिया जाएगा.

जल्द इस्तीफा देंगे कमलनाथ

मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार का गिरना तय हो गया है क्योंकि उनकी पार्टी के 22 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है. राज्य में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी. अनुमान लगाया जा रहा है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ कभी भी अपना इस्तीफा दे सकते हैं. विधायकों के इस्तीफा देने की संख्या लगातार बढ़ रही है. मनोज चौधरी ने अपनी विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. 

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में कैसे बदली सियासी हवा, जानिये आज का पूरा घटनाक्रम

ट्रेंडिंग न्यूज़